बस्ती: वाल्टरगंज थाना क्षेत्र के मानिकचंद के पास कार ने बाइक को पीछे से टक्कर मार दी। हादसे में एक महिला की मौत हो गई। साथ ही बाइक सवार घायल हो गए हैं, इन्हें जिला अस्पताल में मृत घोषित कर दिया गया।

घटना स्थल के आसपास के लोगों ने इस घटना की सूचना वाल्टरगंज पुलिस को दिया, जिसके बाद घटना स्थल पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे मे लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवाया व घायल व्यक्ति को एम्बुलेंस से जिला अस्पताल बस्ती भेजा गया।

जानकारी के मुताबिक महिला की तबीयत कुछ दिनों से खबर चल रहीं थी। शनिवार को वह अपने पति के साथ बाइक से जिला अस्पताल इलाज कराने जा रही थी। तभी अचानक पीछे से आ रहीं ( KA. 34A. 1833) नंबर की कार जोरदार टक्कर मार दी जिससे बाइक दूर जाकर गिर गया उसी दौरान मोटरसाइकिल पर पीछे बैठीं महिला का सिर सड़क पर जा टकराया जिससे वह काफी गंभीर रूप से घायल हो गई। जबकि बाइक चला रहे बाबूराम तिवारी बाल-बाल बच गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। घटना की जानकारी मिलते ही परिवार में कोहराम मच गया।

ड्राइविंग सीखने के चक्कर में महिला की बालि....

कार ड्राइविंग सीख रही दो युवकों ने कई लोगों की जान खतरे में डाल दी। बेकाबू कार ने बाइक को टक्कर मारी फिर दीवार से जा भिड़ी। इस हादसे में एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी को हमेशा के लिए खो दिया। साथ ही जानकारी मिलते ही परिवार में कोहराम मच गया।

  • रिपोर्ट - सुशील शर्मा