आपदा काल में स्वास्थ्यकर्मी और पुलिसकर्मी समेत सभी कोरोना फाइटर्स इस जंग में अपने जीवन की परवाह किए बिना दिन-रात ड्यूटी कर रहे है और आम जनता का दिल जीत रहे हैं। लेकिन इस संकट की घड़ी में कोरोना फाइटर्स के साथ लगातार बदतमीजी और बदसलूकी की तस्वीरें भी सामने आ रही हैं जो हैरान और परेशान कर देती हैं। कहीं डॉक्टर्स और नर्सों पर हमला हो रहा है तो कहीं पुलिस के साथ मारपीट की जा रही है। पंजाब के जालंधर से भी ऐसी ही परेशान कर देने वाली तस्वीर सामने आई है।

जानिए पूरा मामला

जानकारी के मुताबिक पंजाब के जालंधर में एक बार फिर एक कोरोना योद्धा के साथ बदसलूकी का मामला सामने आया है। दरअसल यहां के दूधबार चौक के पास एक कार को पुलिस ने रुकने के लिए कहा था लेकिन ड्राइवर ने कार नहीं रोकी। कार को रूकते न देखकर एएसआई मुल्कराज, जो वहां ड्यूटी पर तैनात थे वे कार के बोनट पर चढ़ गए लेकिन ड्राइवर ने तब भी कार नहीं रोकी और ड्राइवर ने एएसआई को कुछ दूर तक घसीटा। हालांकि बाद में कार को रोक लिया गया वहीं इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

घटना की जांच जारी है... 

इस घटना के बारे में जांच अधिकारी सुरजीत सिंह ने बताया, "मिल्कबार चौक के पास पुलिस ने एक कार को रुकने के लिए कहा, लेकिन ड्राइवर ने कार नहीं रोकी। इसके बाद एएसआई मुल्कराज जो वहां ड्यूटी पर थे, वो कार के बोनट पर चढ़ गए। इसके बाद भी ड्राइवर ने कार नहीं रोकी और एएसआई को कुछ दूरी तक घसीटा। इस घटना की जांच जारी है।'