मुंबई पुलिस ने ट्विटर पर एक बेहद ही प्रेरणा देने वाले और दिल छू लेने वाले वीडियो को शेयर किया है। दरअसल मुंबई का एक पुलिसकर्मी करोनावायरस से संक्रमित पाया गया था। इलाज के लिए जाने से पहले पुलिसकर्मी ने कुछ ऐसा कह दिया, जिसे सुनकर टेंशन के माहौल में भी हर कोई भावुक तो हुआ ही वहीं चेहरे पर मुस्कान भी आ गई। पुलिसकर्मी का वीडियो सोशल मीडिया पर भी खूब वायरल हो रहा है।

जानिए पूरा मामला

दरअसल बता दें कि मुंबई पुलिस ने ट्वीट कर जानकारी दी थी कि उनका एक पुलिसकर्मी कोरोना पॉजिटिव पाया गया है। इसके बाद मुंबई पुलिस द्वारा एक वीडियो पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा गया कि 'हमारा 29 वर्षीय फ्रंटलाइन वॉरियर, कोरोना पॉजीटिव पाया गया है। देखिए हम आपको क्या बताने की कोशिश कर रहे हैं.' बता दें कि वीडियो में कोरोना संक्रमित पुलिस वाले को एम्बुलेंस के अंदर घुसते हुए दिखाया गया है लेकिन उससे पहले ही वह पास खड़े अन्य लोगों से कुछ कहता है। स्क्रीन पर एक कैप्शन से पता चलता है कि वह कहता है, ''मेरे दोस्त चिंता मत करो। मैं जल्द ही ड्यूटी पर वापस आऊंगा। ''

वीडियो के हो चुके हैं 3 लाख से ज्यादा व्यूज

बता दें कि 15 सेकेंड के इस वीडियो को ट्विटर पर खूब पसंद किया जा रहा है। इस वीडियो के अब तक 3 लाख से ज्यादा व्यूज हो चुके हैं। साथ ही 19 हजार से ज्यादा लाइक्स और 3 हजार से ज्यादा रि-ट्वीट्स हो चुके हैं। कई लोगों ने पुलिसकर्मी को गुड लक कहा तो, कुछ लोगों ने पुलिस अधिकारियों की "सच्चे सुपरहीरो" के रूप में प्रशंसा की। कुछ ने यह भी लिखा कि क्लिप ने उन्हें भावुक कर दिया। इसी पोस्ट में, मुंबई पुलिस ने प्रसिद्ध मराठी कवि वसंत बापट की लिखी एक कविता से कुछ पंक्तियां भी साझाकीं है।


रिपोर्ट - चंदू शर्मा