लखनऊ जिले ने एनकाउंटर में पकड़ा गया बदमाश कोरोना संक्रमित निकलने से पुलिसकर्मियों में हड़कंप मच गया है। दरअसल, बदमाश की गिरफ्तारी के बाद कई पुलिसकर्मियों ने उसके साथ फोटो क्लिक करवाई थी। बदमाश के संक्रमित होने की खबर ने पुलिसकर्मियों को दहशत में ला दिया है। सभी पुलिसकर्मियों को क्वारांटीन रहने के आदेश भी दिए गए हैं।

ये है मामला

जानकारी के मुताबिक, लखनऊ के मोहनलाल गंज पुलिस और क्राइम ब्रांच की टीम से कानपुर के टॉप 10 बदमाशों में शामिल अनिल उर्फ करिया की बीते 12 सितंबर को मुठभेड़ हुई थी। इसमें अनिल के पैर में पुलिस की गोली लगी थी।पुलिस ने उसे अस्पताल में भर्ती कराया जहां उसकी कोरोना जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आई।

इसके बाद एहतियात के तौर पर अनिल उर्फ करिया के साथ मुठभेड़ से लेकर उसकी गिरफ्तारी तक में शामिल सभी पुलिस कर्मियों से होम आइसोलेट होने के लिए कहा गया है। इस ऑपरेशन में एक दर्जन से अधिक पुलिसकर्मी शामिल हुए थे। मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार किए गए बदमाश अनिल के साथ पुलिस कर्मियों ने फोटो भी खिंचवाई थी। इस खबर के आने के बाद से पुलिसकर्मी काफी डर गए हैं।

थाने को कराया गया सैनेटाइज

बदमाश की रिपोर्ट आने के बाद तुरन्त ही मोहनलाल गंज थाने को सैनेटाइज कराया गया है और सभी पुलिस कर्मियों का सैंपल लेकर कोरोना जांच के लिए भेजा गया है, जिसका रिपोर्ट आना बाकी है। पुलिसकर्मियों को क्वारांटीन रहने के आदेश भी दिए गए हैं, ताकि किसी तरह का खतरा बढ़ने ना पाए।