जनपद में अपराध एवं अपराधियों के विरूद्ध वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक इटावा आकाश तोमर द्वारा चलाये जा रहे अभियान के क्रम में एवं अपर पुलिस अधीक्षक नगर इटावा व क्षेत्राधिकारी नगर के नेतृत्व में थाना कोतवाली पुलिस द्वारा 15 हजार रू0 के इनामी वांछित अभियुक्त को गिरफ्तार किया। 

गिरफ्तारी का संक्षिप्त विवरण

 दिनांक 20.09.2020 को संदिग्ध व्यक्ति/ वाहन चैकिंग के दौरान थाना कोतवाली पुलिस को मुखबिर द्वारा सूचना दी गई कि मु0अ0सं0 342/20 धारा 386 भादवि से संबंधित वांछित अभियुक्त भरथना ओवर ब्रिज के पास पुराना बस स्टैंड पर कहीं जाने की फिराक में खडा हुआ है । सूचना के आधार पर तत्काल कार्यवाही करते हुए थाना कोतवाली पुलिस द्वारा मौके पर पहुंचकर आवश्यक बल प्रयोग करते हुए उक्त वांछित अभियुक्त को गिरफ्तार कर लिया। 

उक्त गिरफ्तार किये गये अभियुक्त से पुलिस टीम द्वारा पूछताछ करने पर बताया गया कि उक्त अभियुक्त 24 बटालियन पीएसी का सिपाही था जिसको शराब के नशे में अपने साथी सिपाही पर रायफल तानने के आरोप में बर्खास्त कर दिया गया था। उक्त अभियुक्त अपने अन्य पत्रकार साथी के साथ मिलकर अपने लाइसेंसी असलहा से लोगों को डरा धमकाकर अवैध धन की उगाही करता है एंव अभियुक्त पूर्व में भी अवैध धन उगाही के प्रयास जैसे मुकदमों में जेल जा चुका है 

गिरफ्तार अभियुक्त

1. राधाकृष्ण पुत्र रामकृष्ण नि0 272 गांधी नगर थाना फ्रेंड्स कालोनी इटावा । 

आपराधिक इतिहास 

1. मु0अ0सं0 341/20 धारा 388 भादवि थाना कोतवाली इटावा 

2. मु0अ0सं0 342/20 धारा 386 भादवि थाना कोतवाली इटावा 

पुलिस टीम

बचन सिंह सिरोही प्रभारी निरीक्षक थाना कोतवाली, उ0नि0 सौरभ सिंह, का0 रविन्द्र कुमार, का0 शुभम कुमार