बलरामपुर। थाना ललिया क्षेत्र के रतोही गांव के निवासी अजय उर्फ रिंकू का शव गांव के किनारे आम के बगीचे में पड़ा हुआ मिला था । मृतक रिंकू तिवारी के भाई बसंत कुमार तिवारी पुत्र श्री छोटेलाल के लिखित तहरीर पर थाना ललिया में मुकदमा अपराध संख्या -11/21 धारा -302 आईपीसी का अभियोग पंजीकृत कर विवेचना प्रचलित थी।

पुलिस अधीक्षक बलरामपुर हेमन्त कुटियाल द्वारा शीघ्र अनावरण हेतु अपर पुलिस अधीक्षक अरविन्द मिश्र के पर्यवेक्षण तथा क्षेत्राधिकारी सदर प्रेम कुमार थापा के नेतृत्व में टीमों का गठन किया गया था ।

विवेचना से कृष्ण प्रकाश मिश्रा उर्फ ननके पुत्र धनीराम मिश्रा निवासी रतोही थाना ललिया जनपद बलरामपुर का नाम प्रकाश में आया । मुखबिर की सूचना पर अभियुक्त कृष्ण प्रकाश मिश्रा को सिकटिहवा मोड़ के पास से दिनांक 19.01.2021 को 16.10 बजे गिरफ्तार कर लिया गया । कड़ाई से पूछताछ में अभियुक्त ने बताया कि अभियुक्त तथा मृतक रिंकू के बीच पुराने मुकदमें की रंजिश थी । मृतक द्वारा मेरी लड़की को गांव में बदनाम किया जा रहा था । बार-बार मना करने पर भी नही मानता था । इसीलिय मैनेे उसकी हत्या कर दी ।अभियुक्त की निशानदेही पर आला कत्ल एक अदद कुल्हाड़ी (खूनालूद) बरामद की गई अभियुक्त को जेल भेजा जा रहा है ।