संवाददाता-कैलाश नाथ राना

जरवल बहराइच के ग्राम पंचायत गोन्दौरा के प्राथमिक विद्यालय में वार्षिक उत्सव का आयोजन हुआ। जिसमें स्कूली बच्चों ने सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत कर सबका दिल लुभा दिया।

ग्राम पंचायत गोन्दौरा प्राथमिक विद्यालय में वार्षिक उत्सव का आयोजन हुआ। जिसमें स्कूली बच्चों ने सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत कर सबका दिल लुभा दिया। वार्षिक उत्सव में स्कूली छात्र-छात्राओं ने स्वागत गीत, लोकगीत, रिकार्डिग डॉन्स, देश भक्ति गीत सहित तराना प्रस्तुत किया। कार्यक्रम में मुख्य अतिथि ग्राम प्रधान रामकेवल गुप्ता व अध्यक्ष गुल मोहम्मद रहे। वार्षिक उत्सव कार्यक्रम में बच्चों के लुभावने कार्यक्रमों पर अतिथियों ने पुरस्कार की बौछार लगा दी।

ग्राम प्रधान गोन्दौरा रामकेवल गुप्ता ने कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कहा कि इस गांव की सौभाग्य है जो इस गांव में एक ऐसा प्राथमिक विद्यालय है जोकि किसी प्राइवेट स्कूल से कम नहीं जहां पर एक ऐसा सरकारी विद्यालय है जो कि यहां पर बच्चे टाट पट्टी पर नहीं बल्कि बेंच पर बैठते हैं ।और यह सब विद्यालय के प्रधानाध्यापक मोहम्मद अबुल वफा खां की देन है ।और यहां बच्चों को नई नई तरीके से शिक्षा दी जाती है। इसके उपरांत बच्चों को योगा खेल कूद एवं हर रोज नए-नए तरीके से हर रोज नए-नए पाठ पढ़ाना तो कोई प्रधानाध्यापक मोहम्मद अबुल वफा खा से सीखे । यह विद्यालय एक वाहिद विद्यालय है जहां पर बच्चे सीट बेंच पर बैठते हैं और उन्हें बड़ी खुशी होती है जब वह अपने विद्यालय के तुलना दूसरे विद्यालयों से करते है। विद्यालय अध्यक्ष गुल मोहम्मद ने कहा कि मुझे फक्र है जोकि मेरे विद्यालय में एक ऐसे टीचर जिनकी हम जितनी सराहना करें कम है इन्होंने जो बच्चों के लिए किया वह बहुत ही अच्छा है ग्राम प्रधान रामकेवल गुप्ता व विद्यालय अध्यक्ष गुल मोहम्मद के द्वारा बच्चों को पुरस्कृत दे कर सम्मानित किया गया।बच्चो ने रंगा रंग कार्यक्रम प्रस्तुत किया गीत नाटक प्रस्तुत किया प्रधानाध्यापक मोहम्मद अबुल खां ने विद्यालय की प्रगति रिपोर्ट पेश की और अभिभावकों से 6वर्ष से अधिक उम्र के बच्चों का नामांकन करने को कहा और सरकार द्वारा निशुल्क शिक्षा ड्रेस जूता मोजा बैग स्वेटर किताब की योजनाओं के बारे में भी अवगत कराया ।इस मौके पर मौजूदअध्यक्ष गुल मोहम्मद

प्रधान राम केवल गुप्ता

एवम् स्कूल प्रबंध समिति के सभी सदस्य 

इंचार्ज प्रधानाध्यापक मोहम्मद अबुल वफा खां एवम् समस्त स्टाफ व अभिभावक और ग्रामवासी व अन्य गढ़ मौजूद रहे।