उत्तर प्रदेश में के मेरठ जिले में शुक्रवार को पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हो गयी. इस मुठभेड़ में एक लाख के इनामी बदमाश को भी गिरफ्तार किया गया. बदमाश का नाम रवि मलिक है. घायल बदमाश को जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. पुलिस ने घायल बदमाश के कब्जे से एक कार व पिस्टल बरामद किया है. अंधेरे का फायदा उठाकर एक अन्य बदमाश मौके से फरार हो गया.

पुलिस को करनी पड़ी फायरिंग

मामले की जानकारी खुद एडीजी प्रशांत कुमार ने प्रेस कांफ्रेंस करके दी. उन्होंने बताया कि पुलिस टीम को खबर मिली कि रवि मलिक उर्फ भूरा निवासी 256 जीवन पार्क कॉलोनी अलीपुर, दिल्ली अपने दो साथियों पिंटू बंगाली और नितिन सैदपुर बुलंदशहर के साथ क्रेटा गाड़ी में बैठा है. पुलिस को देखते ही बदमाशों ने गाड़ी कॉलोनी के पीछे की तरफ दौड़ाते हुए गोलियां बरसा दी. खुद के बचाव में पुलिस को भी फायरिंग करनी पड़ी.

जिसमें रवि मलिक को दो गोली लगी. जबकि उसके दोनों साथी जंगल के रास्ते फरार हो गए. पुलिस ने घायल रवि को अस्पताल में भर्ती कराया. रवि पर एक लाख का इनाम घोषित है. पुलिस के मुताबिक, यह शक्ति नायडू गैंग का बताया जा रहा है. दो दिन पहले शक्ति नायडू पुलिस के साथ हुए मुठभेड़ में मारा गया है.

इस बड़ी गैंग का भी रह चुका है साथी

पुलिस पूछताछ में रवि उर्फ भूरा ने बताया कि वह कुख्यात शक्ति नायडू के अलावा पंजाब के शातिर बदमाश संपत नेहरा गैंग का भी सदस्य रहा है. नेहरा ने अभिनेता सलमान खान की हत्या की सुपारी ली थी. पंजाब पुलिस ने नेहरा पर पांच लाख का इनाम घोषित किया था, जो कि बाद में हैदराबाद से गिरफ्तार हुआ था.


रिपोर्ट - चंदू  शर्मा