नवागत थाना प्रभारी ने संभाला गौर थाने का कार्यभार

बस्ती: गौर थाना के नए प्रभारी संजय कुमार ने पदभार ग्रहण किया। बुधवार की सुबह पदभार ग्रहण करने के बाद नवीन संजय कुमार ने कहा कि उनकी प्रथामिकता पुलिसिंग को एक सौ प्रतिशत लागू करना है। शिकायतकर्ता थाने से पूर्णत: पुलिस की कार्रवाई से संतुष्ट होकर जाए, यह तय किया जाएगा। पुलिस पब्लिक के बीच समन्वय बढ़ाया जाएगा।

गौर थाना नवनियुक्त थाना प्रभारी संजय कुमार ने कार्य भार ग्रहण के बाद थाने के स्टाफ के साथ पहली बैठक में कहा कि अपराधियों की धरपकड़ तथा क्षेत्र में अमन शांति कायम रखना उनकी पहली प्राथमिकता है। उन्होंने कहा कि सोशल पुलिसिंग को बढ़ावा देना, क्षेत्र की जनता की आई विभिन्न समस्याओं को सुनना तथा उनका निस्तारण करना भी प्रमुख कार्य रहेगा। थाना क्षेत्र के पुलिस कर्मियों की समस्याओं का निस्तारण करके परिवार जैसा वातावरण देकर अच्छा कार्य करने के लिए प्रेरित करना। थानाध्यक्ष संजय कुमार ने बताया कि अपराधियों पर कड़ी कार्रवाई करते हुए अवैध मादक पदार्थ शराब तस्करी, अवैध खनन, बालश्रम के खिलाफ जीरो टोलरेंस की नीति अपनाते हुए कार्रवाई करेंगे। कार्यभार ग्रहण करने के बाद पुलिस स्टाफ की बैठक लेकर उसमें निर्देश दिए और गौर थाना क्षेत्र की भौगोलिक स्थिति के बारे में जानकारी ली।


प्रभारी निरीक्षक गौर संजय कुमार द्वारा थाने पर नियुक्त समस्त अधिकारी/कर्मचारीगण के साथ मीटिंग कर के श्रीमान पुलिस अधीक्षक महोदय के आदेशों निर्देशों से अवगत कराया गया।

न्यूज़ सोर्स : रिपोर्ट - सुशील शर्मा | जिला ब्यूरो चीफ़ बस्ती