श्रावस्ती : दिनांक 12.02.2020 को थाना इकौना क्षेत्र के अंतर्गत कटरा बाजार में स्थित सर्राफा दुकान में चोरी की घटना घटित हुई थी। इस सूचना पर पुलिस अधीक्षक श्रावस्ती अनूप सिंह पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचकर घटनास्थल का निरीक्षण किया गया। दुकानदारों वार्तालाप कर घटना के संबंध में बारीकी से जानकारी ली गई। 

सभी व्यवसायियों से सुरक्षा के दृष्टिगत दुकानों में सीसीटीवी कैमरा कैमरा लगाने के लिए बताया गया तथा दुकान बंद करते वक्त ताला/लॉकर को सही तरीके से चेक करें, चौराहे पर किसी भी संदिग्ध व्यक्ति की गतिविधि नजर आए तो तत्काल जानकारी पुलिस को दें एवं सुरक्षा व्यवस्था में सहयोग करने की अपील की। कस्बा सुरक्षा/रात्रि गस्त में लगे पुलिस कर्मियों को कड़ी चेतावनी के साथ निर्देशित करते हुए बताया गया कि सुरक्षा व्यवस्था से संबंधित किसी प्रकार की लापरवाही क्षम्य नहीं होगी। 

पुलिस अधीक्षक द्वारा घटना को गंभीरता से लेते हुए तत्काल अनावरण हेतु क्षेत्राधिकारी इकौना के नेतृत्व में स्पेशल टीम गठित की गयी। 

इस दौरान क्षेत्राधिकारी इकौना श्री तारकेश्वर पांडेय, थाना इकौना प्रभारी निरीक्षण मनोज पांडेय, उ0नि0 अनिल दीक्षित चौकी प्रभारी श्रावस्ती उपस्थित रहे।

रिपोर्ट - ब्यूरो प्रवीण मिश्रा