बॉलीवुड: सुशांत सिंह राजपूत मामले में जो ड्रग्स केस चल रहा था उसकी कुछ कड़ियां धीरे-धीरे खुलती नजर आ रहीं हैं. वहीँ इन दिनों समाजवादी पार्टी अबू असलम आजमी को गोवा एनसीबी ने सामान भेजा है. अबु आजमी से अब ड्रग्स तस्करी मामले को लेकर पूछताछ किया जाएगा. उनसे यह पूछा जा सकता है कि 8 जुलाई को गिरफ्तार हुए ड्रग्स तस्करी से जुड़े सुफरान लकड़ावाला से उनका क्या संबंध है. अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत केस से जुड़े ड्रग्स प्रकरण में मई में 35 वीं गिरफ्तारियां हुई थीं. इस संबंध में 8 जुलाई को गोवा एनसीबी ने सफरान लकड़ावाला को गिरफ्तार किया था.

इस दरम्यान गोवा NCB ने अब शनिवार को अबू असलम आजमी को ड्रग पेडलर सुफरान लकड़ावाला से कनेक्शन के संबंध में पूछताछ के लिए बुलाया है. लकड़ावाला को गोवा NCB ने 8 जुलाई को अरेस्ट किया था. NCB ने इस संबंध में जानकारी दी है.

समाजवादी पार्टी के खास नेता अबू असलम आजमी को 2018 में दिल्ली के स्पेशल सेल ने ड्रग्स प्रकरण में गिरफ्तार किया था. स्वर्गीय एक्टर सुशांत सिंह राजपूत मामले में जुड़े ड्रग्स प्रकरण में मई महीने में 35 वीं गिरफ्तारी की गई थी. NCB ने सबसे बड़ी कार्रवाई करते हुए सुशांत के रूम मेट और केस में अहम आरोपी सिद्धार्थ पिठानी को हैदराबाद से गिरफ्तार किया था. सुशांत सिंह राजपूत केस में सिद्धार्थ पिठानी एक बेहद अहम कड़ी है. सिद्धार्थ पिछले कई महीनों से फरार था. उसे NCB अधिकारियों ने तीन बार समन भेजकर पुूछताछ के लिए हाजिर होने के लिए कहा था. लेकिन वो एक बार भी हाजिर नहीं हुआ था. इसलिए एनसीबी अधिकारी उसके पीछे लगे थे. एनसीबी की एंटी ड्रग्स स्क्वॉड ने गोवा से ड्र्ग्स पेडलर हेमल शाह को भी सुशांत प्रकरण में गिरफ्तार किया था.