एम एन टी न्यूज़(सिद्धार्थनगर)जिले में एक युवक की सर कटी लाश मिलने से सनसनी फैल गई। मृतक युवक की पहचान ढेबरुआ थाना क्षेत्र के पंच मोहनी निवासी 16 वर्षीय विकास के रूप में हुई है। जो इटवा थाना क्षेत्र के माता प्रसाद इंटर कॉलेज में ग्यारहवीं का छात्र था और कल शाम में घर से घूमने निकला था।

मृतक विकास का शव इटवा थाना क्षेत्र के आईटीआई कॉलेज के एक कमरे में मंगलवार की सुबह 10:30 बजे मिला जब निर्माणाधीन इस भवन में लोग काम करने पहुंचे। सर कटी लाश देखकर वे अवाक रह गए अवाक रह गए और इसकी सूचना उन्होंने तत्काल पुलिस को दी मौके पर पहुंची भारी भीड़ और पुलिस ने शव की शिनाख्त 16 वर्षीय विकास के रूप में की ।

मृतक विकास के रिश्तेदारों के अनुसार विकास कल परीक्षा देने इसी स्कूल में आया था और फिर शाम में घर से यह कहकर निकला कि वह घूमने जा रहा है। देर रात तक जब उसकी वापसी नहीं हुई तो घर वाले परेशान हो गए और रात भर रिश्तेदारों और अन्य परिचितों को फोन कर ढूंढते रहे। सुबह जब उन्हें शव मिलने की सूचना मिली और वह घटनास्थल पर आए तो विकास का शव देखकर अवाक रह गए।

पुलिस अधीक्षक अभिलाष त्रिपाठी सिद्धार्थनगर ने बताया कि घटनास्थल पर पुलिस और फॉरेंसिक टीम को लगा दिया गया है जल्द ही इस घटना का खुलासा कर दिया जाएगा और अपराधी उनकी पकड़ में होंगे 

रिपोर्ट- अनूप कुमार चतुर्वेदी

जिला ब्यूरो चीफ सिद्धार्थनगर