सिद्धार्थनगर जिले में एसटीएफ गोरखपुर, एसओजी सिद्धार्थ नगर, बांसी पुलिस की संयुक्त टीम के हाथ शुक्रवार को सुबह बड़ी सफलता लगी। 35 मुकदमों में वांछित अपराधी को पुलिस ने सुबह क्षेत्र के करही के पास मुठभेड़ में ढेर कर दिया। गोली लगने से दो दारोगा भी घायल हुए हैं। घायलों का बांसी प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पर इलाज चल रहा है। पुलिस टीम मामले की जांच में लगी है।

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार सदर थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी 35 मुकदमों के वांछित 50000 के इनामी संजय उर्फ भेल्लर की पुलिस को तलाश थी। इसी बीच एसटीएफ गोरखपुर यूनिट को सूचना मिली अपराधी बांसी कोतवाली क्षेत्र के एक गांव के पास आने वाला है।

सूचना को संज्ञान में लेते हुए एसओजी सिद्धार्थनगर और बांसी पुलिस की संयुक्त टीम बनाकर बताए हुए स्थान पर लग गई। शुक्रवार तड़के सुबह बदमाश आता हुआ दिखा। टीम ने रोकने का प्रयास किया तो उसने फायर झोंक दिया। गोली लगने से कोतवाली में तैनात दारोगा शशांक सिंह जख्मी हो गए। 

इसके अलावा एसटीएफ काठी एक पुलिसकर्मी घायल हो गया। जवाबी फायरिंग संजय भल्लर के पैर में गोली लगी। जिससे वह जख्मी हो गया पुलिसकर्मियों ने सभी को बांसी सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया है। जहां उनका इलाज चल रहा है एसपी रामअभिलास त्रिपाठी ने बताया कि मुठभेड़ में बांसी कोतवाली के एसअसई शशांक सिंह व एसटीएफ गोरखपुर के कांस्टेबल नसीरुद्दीन को गोली लगी है। बदमाश भी गोली लगने के कारण घायल हो गया है। तीनों को इलाज चल रहा है।