उत्तर प्रदेश में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ का सिलसिला अभी भी जारी है। बता दें, बीते दिन नोएडा में पुलिस और कथित बदमाशों के बीच मुठभेड़ हुई है। इस एनकाउंटर में पुलिस की गोली लगने से दो आरोपी घायल हो गए, जिन्हें बाद में गिरफ्तार कर लिया गया। नोएडा पुलिस ने बताया कि तीन बदमाशों ने राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के एक पदाधिकारी के घर में डकैती डाली थी। जिसके बाद कार्रवाई करते हुए दोनों बदमाशों को मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार किया गया है। 

RSS पदाधिकारी के घर में भी डाली थी डकैती 

आपको बता दें कि, इस मुठभेड़ के दौरान एक बदमाश भागने में कामयाब रहा। एनकाउंटर 26 जुलाई की रात को सेक्टर 24 थाना इलाके में स्पाइस मॉल के पीछे सर्विस रोड पर हुआ। दरअसल, RSS पदाधिकारी के घर डकैती डालने वाले 'बदमाशों' को पुलिस मुठभेड़ में गोली लगी है। गोली लगते ही बदमाशों की आंखों से आंसू बहने लगे। दोनों बदमाशों ने रोते हुए पुलिस से छोड़ने की गुहार लगाई और कहा कि वह आज के बाद नोएडा नहीं आएंगे। नोएडा पुलिस ने बताया कि मुठभेड़ के दौरान अमित पुत्र सुंदर राज निवासी मदनगिरी दिल्ली को घायल अवस्था में गिरफ्तार किया गया है। उसे उपचार के लिए जिला अस्पताल भेजा गया है। 

पुलिस ने ये सब किया बरामद 

गिरफ्तार बदमाश के कब्जे से 1 स्कूटी, अवैध हथियार और कार का शीशे तोडकर चोरी किए गए 2 लैपटॉप बरामद हुए हैं। गिरफ्तार अभियुक्त का एक साथी संदीप मौके से फरार हो गया है, जिसकी तलाश की जा रही है। नोएडा पुलिस ने बताया कि इन बदमाशों ने थाना सेक्टर-24 और अन्य थाना क्षेत्रों से कार के शीशों को तोड़कर लैपटॉप और अन्य सामान चोरी करने की घटनाओं को अंजाम दिया था।