इस शुक्रवार सिनेमाघरों में दो बड़ी फिल्में रिलीज हुई हैं. कंगना रनौत की फिल्म पंगा का बॉक्स ऑफिस पर स्ट्रीट डांसर 3D से क्लैश है. दोनों ही फिल्मों में बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन कौन बाजी मारेगी, चलिए जानते हैं.

पंगा को पछाड़ देगी वरुण धवन की स्ट्रीट डांसर 3D

ट्रेड एनालिस्ट गिरिश जौहर का मानना है कि वरुण धवन की फिल्म पंगा को कलेक्शन के मामले में पछाड़ सकती है. उनके मुताबिक फर्स्ड डे कलेक्शन में स्ट्रीट डांसर 3D का दबदबा रहेगा. डांस थीम पर बेस्ड वरुण की फिल्म को ABCD फ्रेंचाइजी का फायदा मिलेगा. लोगों ने वरुण-श्रद्धा को एबीसीडी 2 में डांस फ्लोर पर धमाल मचाते हुए देखा था. रेमो डिसूजा के निर्देशन में बनी स्ट्रीट डांसर 3D पहले दिन 14-15 करोड़ की कमाई कर सकती है. वरुण-श्रद्धा की जोड़ी एक बार फिर पर्दे पर जादू बिखेर सकती है.

पहले दिन कितना कमाएगी कंगना की पंगा?

दूसरी तरफ, गिरिश जौहर का अनुमान है कि कंगना रनौत की पंगा पहले दिन 5 करोड़ के साथ खाता खोलेगी. फिल्म का निर्देशन अश्विनी अय्यर तिवारी ने किया है. रिपोर्ट्स हैं कि पंगा को 1500 और स्ट्रीट डांसर 3D को 3000 को स्क्रीन्स मिले हैं. पंगा के ट्रेलर को दर्शकों ने काफी पसंद किया है. पंगा में कंगना रनौत एक हाउसवाइफ और कबड्डी प्लेयर बनी हैं.

उधर, बॉक्स ऑफिस पर बने बज को देखें तो दर्शको को वरुण की फिल्म ज्यादा एंटरटेनिंग लग रही है. वहीं स्पोर्ट्स ड्रामा पंगा महिलाओं को अपने अधूरे सपनों को पूरा करने का मैसेज देती है. इसी महीने रिलीज हुई तानाजी और छपाक में दर्शकों को अजय देवगन की फिल्म ज्यादा एंटरटेनिंग लग रही है. वहीं इमोशनल फिल्म छपाक को लोगों ने खास पसंद नहीं किया.