रतलाम ।  बाजना मार्ग पर जिला मुख्यालय से करीब 35 किलोमीटर दूर ग्राम राजपुरा माताजी के पास गिट्टी से भरा एक डंपर अनियंत्रित होकर सड़क किनारे स्थित मकान से टकराकर पलट गया। आधी रात को हुए इस हादसे में कोई जन हानि नहीं हुई। डंपर की टक्कर से मकान की दीवार व मकान में रखा सामान क्षतिग्रस्त हो गया है। वहीं डंपर चालक घायल हुआ है, जिसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

मकान से टकराकर पलटा डंपर

जानकारी के अनुसार सोमवार व मंगलवार की दरमियानी रात करीब एक बजे डंपर बाजना मार्ग पर ग्राम राजपुरा माताजी के घाट से गुजर रहा था। तभी वह अचानक अनियंत्रित हो गया और सड़क किनारे बने गौतम भाभर के मकान से टकराते हुए कुछ दूर जाकर पलट गया। गनीमत रही कि मकान में रहने वाले सभी लोग सुरक्षित रहे। कोई जनहानि नहीं हुई। डंपर में भरी गिट्टी उसके पलटने से बिखर गई। वहीं मकान में खड़ी बाइक व घर मे रखे घरेलू सामान को नुकसान पहुंचा है। घर में रह रहे लोग जैसे तैसे घर से बाहर निकले तथा पुलिस को सूचना दी गई।

ब्रेक फेल होने से हुई दुर्घटना

डायल 100 का वाहन मौके पर पहुंचा तथा घायल डंपर चालक को इलाज के लिए जिला अस्पताल ले गया। दुर्घटना डंपर का ब्रेक फेल होने से बताई जा रही है। शिवगढ़ पुलिस द्वारा दुर्घटना के कारणों को जांच कर रही है। बताया जाता है कि डंपर की टक्कर से मकान को ज्यादा नुकसान नहीं पहुंचा है, दीवार टूटी है, यदि मकान को ज्यादा नुकसान पहुंचता या मकान ढह जाता तो बड़ा हादसा हो सकता था।