ऐसा लगता है कि आमिर खान की बेटी इरा खान और ट्रोल का रिश्ता कुछ ज्यादा ही गहरा होता जा रहा है। अक्सर अपने पोस्ट को लेकर इरा ट्रोल्स के निशाने पर होती हैं और इस बार भी नजारा कुछ ऐसा ही है। इरा ने एयरपोर्ट की एक तस्वीर पोस्ट की है, जिसकी वजह से लोग उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे हैं। आइए बताते हैं, लोग उनकी तस्वीर पर क्या-क्या कहते नजर आ रहे हैं।

इस समय पूरा देश लॉकडाउन है और ऐसे में लोग इरा की एयरपोर्ट वाली तस्वीर देखकर हैरान हैं। लोग उनसे तरह-तरह के सवाल कर रहे हैं कि जब सभी फ्लाइट्स बंद हैं तो वह कैसे ट्रैवल करेंगी। कोई कह रहा है- आप इस मुश्किल घड़ी में भी ट्रैवल कर सकती हैं, क्योंकि आप एक बॉलिवुड स्टार की बेटी हैं। किसी ने उनसे उनके मास्क के बारे में पूछा है।

इसके अलावा इरा ने इस तस्वीर में जो टीशर्ट पहन रखी है, उसे लेकर भी लोग उन्हें ट्रोल कर रहे हैं, जिसपर 'अल्लाह' लिखा है। हालांकि युवराज सिंह ने अपने कॉमेंट में उनके टीशर्ट की तारीफ की है, जिसपर इरा ने बताया कि वह अक्सर यह टीशर्ट पहनती हैं।

इरा के इस पोस्ट पर लोगों ने आमिर खान पर इस वक्त आगे न आने और सरकारी की मदद न करने को लेकर भी सवाल उठाया है। एक यूज़र ने लिखा है- पाप से कहकर थोड़ा पीएम राहत कोष में दान करने को कहो।'