अलीगढ़. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के अलीगढ़ (Aligarh) में आठ साल की बच्ची के साथ उसके सगे चाचा द्वारा रेप (Rape) का मामला सामने आया है. वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी चाचा फरार हो गया. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने पीड़ित बच्ची को मेडिकल के लिए भेजकर केस दर्ज कर लिया है. पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है. इस घटना के बाद पूरे गांव में आक्रोश है.

मिली जानकारी के मुताबिक देहलीगेट थाना क्षेत्र में रहने वाले पीड़ित बच्ची के माता-पिता मजदूरी कर अपने परिवार का पालन पोषण करते हैं. घटना वाले दिन दोनों काम करने के लिए फैक्ट्री गए हुए थे. इस दौरान घर पर बच्ची अकेली थी, यह जानकर बच्ची के चाचा संगीत ने उसके साथ गलत काम (रेप) किया. माता-पिता शाम को मजदूरी कर जब घर वापस लौटे तो बच्ची बेहोशी की हालत में पड़ी हुई थी. उन्होंने तत्काल पुलिस को इसकी सूचना दी. जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने पीड़ित बच्ची को डॉक्टरी परीक्षण के लिए दीन दयाल अस्पताल भेजा.

वहीं पकड़े जाने के डर से आरोपी चाचा मकान से ताला लगाकर फरार हो गया है. पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुटी हुई है, और जल्द से जल्द आरोपी की गिरफ्तारी की बात कर रही है. बताया जा रहा है कि बच्ची द्वारा रेप का विरोध करने पर उसके साथ मारपीट भी हुई है. एसपी सिटी अभिषेक कुमार का कहना है कि आरोपी संगीत को जल्द ही गिरफ्तार कर जेल भेज दिया जाएगा.