Big Boss OTT की विजेता दिव्या अग्रवाल ने 5 दिसंबर को अपने दोस्तों और परिवार के साथ अपना 30वां जन्मदिन मनाया। अपने जन्मदिन के मौके पर ही दिव्या ने बिजनेसमैन अपूर्व पडगांवकर से सगाई कर ली है, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। वहीं, अभिनेत्री का नौ महीने पहले ही वरुण सूद से ब्रेकअप हुआ था।

दिव्या अग्रवाल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपूर्व पडगांवकर के साथ तस्वीरें शेयर कर अपने रिश्ते पर मुहर लगाई है। दिव्या के 30वें जन्मदिन पर अपूर्व पडगांवकर ने उन्हें अंगूठी पहनाकर प्रपोज किया था। सामने आईं तस्वीरों में दिव्या अपनी रिंग को भी फ्लॉन्ट कर रही हैं और अपूर्व के साथ रोमांटिक पोज दे रही हैं। दिव्या पर्पल कलर की ड्रेस में नजर आ रही हैं, तो अपूर्व ब्लैक आउटफिट में हैंडसम लग रहे हैं। दोनों साथ में बेहद खुश नजर आ रहे हैं। 

इन तस्वीरों को शेयर करते हुए दिव्या ने कैप्शन लिखा, 'क्या मैं कभी मुस्कुराना बंद कर पाऊंगी? शायद नहीं। जीवन में और अधिक चमक आ गई और मुझे इस जर्नी को शेयर करने के लिए एक सही व्यक्ति मिल गया। उनका #BaiCo  हमेशा के लिए वादा। इस दिन से अब मैं कभी अकेला नहीं चलूंगी।' दिव्या के इस पोस्ट को देखकर फैंस और सितारे उन्हें बधाई दे रहे हैं। बता दें कि दिव्या अग्रवाल के मंगेतर अपूर्व बिजनेसमैन हैं और मुंबई में उनके कई रेस्तरां हैं।

दिव्या अग्रवाल की बात करें तो इससे पहले वह कई साल तक वरुण सूद को डेट कर रही थीं। दोनों को साथ में काफी समय से और अब शादी की भी खबरें आने लगी थीं, लेकिन इस साल मार्च में उनका ब्रेकअप हो गया। अभिनेत्री ने सोशल मीडिया पर पोस्ट साझा कर वरुण और अपने ब्रेकअप की जानकारी दी थी। वहीं, अब नौ महीने बाद अभिनेत्री ने अपूर्व से सगाई कर ली है।