बिहार पुलिस के डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय जो अब तक राज्य में विधि-व्यवस्था और कानून के लागू कराने के लिए दिन-रात तत्तपर दिखते हैं, वो अब अपने इस काम से अलग कुछ नया करने वाले हैं. जल्द ही उन्हें नए अवतार में देखा जाएगा और यह अवतार होगा बिहार के रॉबिनहुड का.

दीपक ठाकुर ने ट्वीट कर दी जानकारी

बता दें कि जल्द ही डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय एक म्यूजिक एल्बम में किरदार निभाते हुए नजर आएंगे जिसका नाम है रॉबिनहुड बिहार के. बिहार के मुजफ्फरपुर जिले के रहने वाले गायक और बिग बॉस प्रतियोगी रह चुके दीपक ठाकुर ने बिहार के डीजीपी के साथ नए अल्बम की घोषणा की है. दीपक ठाकुर ने इस बात की जानकारी ट्वीट कर दी है.

दीपक ठाकुर भी वीडियो में आएंगे नजर

डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय स्टारर म्यूजिक एल्बम जो जल्द ही रीलिज होने वाला है के सिंगर, लिरिसिस्ट और कंपोजर दीपक ठाकुर ही हैं. म्यूजिक वीडियो में डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय के साथ दीपक ठाकुर भी नजर आएंगे.

कौन हैं दीपक ठाकुर

बता दें कि मूल रूप से बक्सर के अथहर गांव के दीपक ठाकुर की पढ़ाई बिहार के मुजफ्फरपुर से हुई है, वहीं अपने परिवार के साथ वो भी वहीं रहते हैं. उन्होंने बॉलीवुड में अपनी सिंगिंग डेब्यू मुक्कबाज मूवी के 'मूरा' गाने से की थी जिसके बाद गैंग्स ऑफ वासेपुर- 2 सिनेमा में भी उन्होंने एक गाना गाया है. इसके अलावा कुछ अन्य म्यूजिक एल्बम में उन्हें देखा गया है. अब वो बिहार के डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय के साथ म्यूजिक एल्बम में नजर आएंगे.