इंडियन शादी और फेस्टिवल में साड़ी के बाद लहंगा सबसे ज्यादा पहना जाने वाला आउटफिट है। लेटेस्ट और स्टाइलिश ब्लाउज़ को अपने वॉर्डरोब में शामिल कर आप काफी हद तक पैसे बचा सकती हैं। साड़ी, लहंगे के अलावा कुछ ब्लाउज़ को आप स्कर्ट और धोती पैंट के साथ भी पेयर कर सकती हैं।  

प्लन्जिंग नेक ब्लाउज़

ब्रोकेड फैब्रिक का ये प्लन्जिंग नेक ब्लाउज़ साड़ी से लेकर लहंगे हर एक के लिए है बेस्ट। लेकिन इस ब्लाउज़ का लुक तभी आएगा जब आप इसे कॉन्फिडेंटली कैरी करेंगी। स्लीव एल्बो लंथ तक की अच्छी लगेगी।

मिरर वर्क ब्लाउज़

मिरर वर्क का ट्रेंड भी कभी पुराना नहीं होता, तो अगर आप किसी शादी या किसी इवेंट में साड़ी कैरी करने की सोच रही हैं तो मिरर वर्क ब्लाउज़ के साथ उसे टीमअप करें। और तो और इस तरह के ब्लाउज़ आपके लहंगे पर भी बहुत जंचेंगे।

प्लन्जिंग नेक डोरी बैक

एक्ट्रेस ऑलिया भट्ट ने दीवाली के मौके पर बहुत ही खूबसूरत लहंगा पहना था, जिसका ब्लाउज़ बहुत ज्यादा स्टाइलिश था।तो आप इस तरह के ब्लाउज़ को भी लहंगे के अलावा साड़ी के साथ पेयर कर सकती हैं। जो बहुत ज्यादा ग्लैमरस लुक देगा।

ब्रॉलेट ब्लाउज़

एक्ट्रेस कृति सैनन ने जैसा ब्लाउज़ पहना है इस तरह के ब्लाउज़ को आप मल्टीपल तरीकों से कैरी कर सकती हैं। साड़ी, लहंगे के अलावा आप धोती पैंट्स या जींस पर श्रग के साथ भी पहन सकती हैं। जो आपके लुक को स्टाइलिश और ग्लैमरस बनाएगा।

बेल स्लीव ब्लाउज़

शीयर बेल स्लीव ब्लाउज़ भी लेटेस्ट और काफी स्टाइलिश है। जो आपकी सिंपल साड़ी का लुक मिनटों में बदल देगा। इस तरह के ब्लाउज़ को आप नॉर्मली लहंगे के साथ भी कैरी कर सकती हैं। गर्मियों के लिए तो इस तरह के ब्लाउज़ बेस्ट ऑप्शन हैं।