सिद्धार्थनगर - कपिलवस्तु कोतवाली क्षेत्र के चैनपुर गांव के चौराहा के पास सड़क के किनारे सोमवार दोपहर एक व्यक्ति की सड़क किनारे संदिग्ध परिस्थितियों में लाश मिलने से सनसनी फैल गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है।

चैनपुर गांव के पास सड़क किनारे एक व्यक्ति को पड़ा देख कुछ ग्रामीण करीब गए तो देखा कि उसके सांसों की डोर टूट चुकी है। व्यक्ति की मौत की खबर के बाद आसपास के तमाम ग्रामीण इकठ्ठा हो गए। इस बीच किसी ने कपिलवस्तु कोतवाली को सूचना दे दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शिनाख्त कराई तो उसकी पहचान बर्डपुर कस्बा निवासी श्यामसुंदर (53) पुत्र प्रहलाद के रूप में हुई।

बताया जा रहा है कि मृतक मजदूरी करता है वह मूलरूप से उस्का बाजार थाना क्षेत्र नगवा करछुलिया गांव का रहने वाला था। बर्डपुर में मकान बना कर रह रहा था। सूचना पर परिवारीजन भी मौके पर पहुंच गए और कोहराम मच गया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। कपिलवस्तु कोतवाली प्रभारी भानुप्रताप सिंह का कहना है कि शव की शिनाख्त हो गई थी। कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है। रिपोर्ट आने के बाद ही मौत का कारण पता चल सकेगा।