बुलंदशहर | बुलंदशहर में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। शिकारपुर में पति ने चरित्र पर शक के चलते अपनी पत्नी और तीन बेटियों पर हथौड़े से हमला कर लहूलुहान कर दिया। घायल पत्नी और दो बेटियों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि तीसरी बेटी की हालत चिंताजनक बनी हुई है। वारदात को अंजाम देकर आरोपी फरार हो गया। 

मिली जानकारी के अनुसार, सईद अपनी पत्नी शकीला (50), बेटी रजिया (20), सुल्ताना(18) और शबाना (16) के साथ रहता था। मंगलवार रात को सईद ने किसी विवाद के बाद पत्नी पर हथौड़े से प्रहार किया। जब मां को बचाने के लिए उसकी तीनों बेटियांआई तो सईद ने उन पर भी हथौड़े से प्रहर कर दिया। पत्नी और तीनों पुत्रियों को हथौड़े से लहूलुहान कर आरोपी सईद वहां से फरार हो गया।

पड़ोसियों ने घटना की सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर चारों घायलों को अस्पताल पहुंचाया, जहां चिकित्सकों ने शकीला और उसके दो पुत्रियां रजिया एवं शबाना को मृत घोषित कर दिया। जबकि घायल सुल्ताना की हालत नाजुक देखते हुए उसे प्राथमिक उपचार के बाद हायर मेडिकल सेंटर रेफर कर दिया गया है। घटना की सूचना मिलने पर एसएसपी एवं अन्य अधिकारी भी मौके पर पहुंच गए।
एसएसपी संतोष कुमार सिंह ने बताया कि आरोपी सईद मानसिक रूप से कमजोर है। उसके दो पुत्र, जो विवाहित हैं, उससे अलग रहते हैं। प्रारंभिक जांच में पता चला है कि सईद को अपनी पत्नी और पुत्रियों के चरित्र पर शक था, जिसके चलते उसने घटना को अंजाम दिया। घटना के बाद आरोपी व्यक्ति फरार है, जिसकी गिरफ्तारी के लिए कार्यवाही की जा रही है। जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।