स्टाइलिश और फैशनेबल दिखना हर महिला को पसंद होता है। इसलिए अधिकतर महिलाएं स्टाइलिश दिखने के लिए कैजुअल लुक्स चुनती  हैं।  कैजुअल लुक्स में भी अच्छे लगते हैं और आप इन्हें पहनने के बाद कंफर्टेबल भी महसूस करती हैं। ये अलग-अलग पैटर्न में उपलब्ध हैं और आपको कैजुअल लुक देने के लिए परफेक्ट ऑप्शन हो सकते हैं।

कट आउट ड्रेसिस

कट आउट ड्रेसिस देखने में बेहद प्यारी लगती हैं। ऑनलाइन साइट्स पर इस तरह की ड्रेसिस की भरमार है। इस तरह की ड्रेस में कट लगा होता है। इसिलए इसका नाम कट आउट ड्रेस रखा गया है। आपको 400 रूपये में यह ड्रेस मिल जाएगी। यह ड्रेस लॉन्ग और शॉर्ट दोनों लेंथ में मिलती है। इसलिए आप अपने हिसाब से यह चुन सकती हैं।

लॉन्ग कट आउट ड्रेस के साथ नॉर्मल फुटवियर खूब जंचते हैं। अगर आप शॉर्ट बॉडीकॉन ड्रेस वियर कर रही हैं तो इसके साथ हील्स पहनें। आपको कम से कम एक कट आउट ड्रेस जरूर खरीदनी चाहिए। कैजुअल लुक के लिए यह ड्रेस एकदम बेस्ट ऑप्शन है।

रफल आउटफिट

कैजुअल लुक में रफल आउटफिट्स का कलेक्शन जरूर रखें। इसमें आपको टॉप से लेकर ड्रेस तक सब कुछ मिल जाएगा। टॉप में रफल स्लीव्स बेहद पसंद की जाती है। आप इस तरह के टॉप को आसानी से वियर कर सकती हैं। रफल में व्हाइट टॉप खरीदें। व्हाइट टॉप को आप जींस से लेकर स्कर्ट के साथ पहन सकती हैं। रफल साड़ी का क्रेज भी बेहद बढ़ चुका है। बॉलीवुड एक्ट्रेसेस भी कई इवेंट में इस डिजाइन की साड़ी पहने नजर आ चुकी हैं।

डेनिम आउटफिट्स

डेनिम की जैकेट हो शर्ट, इन्हें पहन एकदम क्लासिक लुक मिलता है। आपको अपने वॉर्डरोब में डेनिम का कलेक्शन रखना चाहिए। अगर आप कैजुअल लुक कैरी कपना पसंद करती हैं तो डेनिम ड्रेस के साथ शूज पहनें। साइड स्लिंग बैग और हुप्स इयररिंग्स से अपने लुक को कंप्लीट करें।

ठंड आ चुकी है। इसलिए कम से कम एक डेनिम जैकेट आपके पास जरूर होनी चाहिए। डेनिम जैकेट को आप साड़ी से लेकर शर्ट के साथ पहन सकती हैं। इसे पहन न केवल आप स्टाइलिश लगेंगी बल्कि ठंड से भी बच जाएंगी। डेनिम जैकेट में भी आपको कई डिजाइन के साथ-साथ कलर्स मिल जाएंगे।

एनिमल प्रिंट आउटफिट

एनिमल प्रिंट में खासतौर पर जेबरा और चीता से बने आउटफिट का क्रेज है। यह प्रिंट आपको पैंट, शर्ट और ड्रेस में मिल जाएंगे। कैजुअल लुक के लिए आप एनिमल प्रिंट से बनी शर्ट की शॉपिंग करें। इस प्रिंट की जींस बेहद कूल लगती हैं। ऑनलाइन साइट्स पर आपको करीब 500 रूपये में मिल जाएंगे।