उत्तर प्रदेश के बरेली जिले में सनसनीखेज घटना सामने आई है. यहां के फरीदपुर में कोचिंग संचालक औरंगजेब उर्फ अज़हर ने कोचिंग में ही पढ़ने वाली लड़की के साथ जबरदस्ती करने लगा और बलात्कार करने की कोशिश की. इस दौरान लड़की किसी तरह वहां से भाग निकली और परिजनों को पूरी आपबीती सुनाई. इस बाद घटना से आक्रोशित परिजनों ने सड़क पर ही आरोपी टीचर असद औरंगजेब की जमकर धुनाई की. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. 

Also Read: Hijab Controversy: छात्राओं की याचिका खारिज, कर्नाटक हाई कोर्ट ने कहा- हिजाब पहनना इस्लाम का अनिवार्य हिस्सा नहीं

जानकारी के अनुसार पीड़ित लड़की फरीदपुर कस्बे की निवासी है और 12वीं क्लास में पढ़ती है. वो कानूगोयन के ऊंचा मोहल्ले के रहने वाले औरंगजेब उर्फ अज़हर के पास कोचिंग पढ़ने जाती थी. रोजाना की तरह ही बीती बुधवार (9 मार्च, 2022) भी वह पढ़ने के लिए गई थी. कोचिंग खत्म होने के बाद औरंगजेब ने फिजिक्स के कुछ जरूरी सवालों के बहाने उसे रोक लिया. 

Also Read: UP में चुनाव बाद फिर चलने लगा ‘बाबा का बुलडोजर’, मेरठ में कुख्यात अपराधी बदन सिंह बद्दो का अवैध निर्माण ज़मींदोज़

पुलिस को दी तहरीर में पीड़िता ने बताया कि जब सभी लोग चले गए तो आरोपी ने कोचिंग का दरवाजा अंदर से बंद कर लिया और कमरे की लाइट भी बंद कर दी. इसके बाद औरंगजेब ने उसे दबोच लिया और उसके साथ जबरदस्ती करने की कोशिश की. हालांकि इस दौरान कमरे का ही दूसरा दरवाजा खुला था. पीड़िता ने खुद को आरोपी के चंगुल से किसी तरह छुड़ाया और उसी दरवाजे से भाग निकली. 

Also Read:  ‘द कश्मीर फाइल्स’ के लिए दर्शकों का उमड़ रहा सैलाब, कमाई से सारे रिकॉर्ड किए ध्वस्त

पीड़िता ने घर पहुंचकर पूरी घटना परिजनों को बताई. जिसके बाद परिजन कोचिंग पहुंचे और उसे सरेराह पीटना शुरू कर दिया. परिजन आरोपी को चप्पलों से पीटते हुए थाने लेकर जाने लगे. यही नहीं, थाने के भीतर भी उसकी चप्पलों से पिटाई की गई. परिजनों ने आशंका जताई है कि आरोपी लव जिहाद की घटना को अंजाम देने की फिराक में था.