महाराष्ट्र में 89 पहुंची मरीजों की संख्या

महाराष्ट्र स्वास्थ्य विभाग ने कहा कि राज्य में कोरोना वायरस पीड़ितों की संख्या 89 पहुंच गई है। बता दें कि देश में सबसे ज्यादा कोरोना पॉजिटिव महाराष्ट्र में ही हैं। यहां चार शहरों मुंबई, पुणे, नागपुर और पिंपरी-चिंचवाड़ में लॉकडाउन कर दिया गया है। 

उबर ने दिल्ली में बंद कीं सेवाएं
दिल्ली सरकार द्वारा लॉकडाउन की घोषणा के बाद कैब ऑपरेटर उबर ने दिल्ली में अपनी सेवाएं अस्थायी रूप से बंद कर दी हैं।   

लखनऊ में सीएए विरोधी प्रदर्शन फिलहाल बंद

वेंकैया नायडू ने बुलाई बैठक
राज्यसभा के सभापति एम वेंकैया नायडू ने कोरोना वायरस से उत्पन्न हालात के कारण बजट सत्र की शेष अवधि को तय करने के लिए आज उच्च सदन में विभिन्न दलों के नेताओं की बैठक बुलाई है। संभावना जताई जा रही है कि कोरोना वायरस के मद्देनजर संसद सत्र स्थगित भी किया जा सकता है।  

कानपुर में सब्जी मार्केट में उमड़े लोग
उत्तर प्रदेश में कानपुर की रमादेवी सब्जी मार्केट का नजारा। लोग भारी संख्या में सब्जी लेने यहां पहुंचे। बता दें कि यूपी में 16 जिलों में लॉकडाउन घोषित किया गया है।  
 

 

ट्रेनें 31 मार्च तक बंद
प. बंगाल: रेलवे ने सभी ट्रेनें 31 मार्च तक बंद करने का एलान किया है। ये नजारा है खरदाह रेलवे स्टेशन का जहां महज कुछ ही लोग नजर आ रहे हैं।  

 

दिल्ली में 31 मार्च तक लॉकडाउन

दिल्ली में सीएम अरविंद केजरीवाल ने आज सुबह 6 बजे से 31 मार्च तक लॉकडाउन का एलान किया है। कापसहेड़ा में तैनात पुलिस गुड़गांव आने जाने वालों पर नजर रख रही है। 

 

बिहार में 31 मार्च तक लॉकडाउन

बिहार में 31 मार्च तक लॉकडाउन घोषित किया गया है। यहां कल एक व्यक्ति की मौत हो गई थी और एक अन्य पॉजिटिव पाया गया था। इसके बाद राज्य सरकार ने लॉकडाउन का फैसला लिया ये तस्वीरें हैं मुजफ्फरनगर सदर थाना क्षेत्र की।   

 

शाहीन बाग में ये हाल 

कोरोना का डर दिल्ली के शाहीन बाग प्रदर्शनकारियों पर भी नजर आ रहा है। यहां सीएए का विरोध कर रहे लोगों की संख्या गिनी चुनी रह गई है।