उत्तर प्रदेश के कानपुर (Kanpur) में एक सिरफिरे ने परिवहन निगम के टॉल फ्री नंबर पर कॉल कर झकरकटी बस अड्डे को बम से उड़ाने की धमकी दे डाली। धमकी भरी कॉल आने के बाद अलर्ट हुई पुलिस ने देर शाम सर्विलांस की मदद से आरोपी अरशद अली खान उर्फ मुन्ना को गिरफ्तार कर लिया है।

अरशद अली के पास से पुलिस को फर्जी पहचान पत्र और मोबाइल बरामद हुआ है, जिससे उसने फोन किया था। सूत्रों ने बताया कि एक महिला मित्र के चले जाने से आरोपी मानसिक रूप से तनाव में है, इसलिए ऐसी हरकत की। आज आरोपी जेल भेज भेजा जाएगा।

वहीं, एसपी साउथ दीपक भूकर ने बताया कि दोपहर को धमकी भरी कॉल की गई थी। मोबाइल नम्बर ट्रेस कर बेगमपुरवा, बाबूपुरवा निवासी अरशद अली खान उर्फ मुन्ना को गिरफ्तार किया गया है। पूछताछ में अरशद ने बताया कि किदवईनगर निवासी एक युवती उसकी मित्र है, वो कुछ दिन पहले कहीं चली गई है।

उसने बताया कि वह तब से उसकी तलाश कर रहा है, उसके घर पर भी गया था। इसको लेकर मानसिक तनाव में था। इसलिए उसने धमकी भरी कॉल की। जांच में ये भी पता चला कि इसके पहले अरशद रेलवे स्टेशन, रीजेंसी अस्पताल, शांति निकेतन स्वीट हाउस में भी कॉल कर बम से उड़ाने की धमकी दे चुका है। पुलिस अन्य कई बिंदुओं पर भी जांच कर रही है।