हिंदी सिनेमा की जानी-मानी एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण सुर्खियों में रहना बखूबी जानती हैं। एक्ट्रेस को फिल्मों के अलावा अपने फैशन सेंस से भी सुर्खियां बटोरते देखा जाता है। इसी कड़ी मे दीपिका का नया एयरपोर्ट लुक हेडलाइंस का हिस्सा बन गया है। दरअसल, एक्ट्रेस गर्मी के मौसम में जैकेट पहने नजर आई हैं। साथ ही रात को काला चश्मा लगा ट्रोल्स के हत्थे चढ़ गई हैं। 

दीपिका पादुकोण को बीती रात एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। उसी दौरान की कुछ तस्वीरें इंटरनेट जगत में आते ही छा गई हैं। इन पिक्चर्स में दीपिका, ऑलिव ग्रीन कलर के को-ऑर्ड सेट के ऊपर मैचिंग जैकेट पहनी नजर आ रही हैं। जैकेट की साइड में ऑरेंज लाइनिंग है, जो इसे और ज्यादा आई कैची बना रहा है। हालांकि, गर्मी के मौसम में दीपिका को यह लुक कैरी करना भारी पड़ गया है। एक्ट्रेस इसे लेकर जमकर ट्रोल हो रही हैं। 

इतना ही नहीं तस्वीरों में दीपिका रात के समय काला चश्मा लगाए भी नजर आ रही हैं, जिसे देख फैंस के दिमाग का फ्यूज उड़ गया है। दीपिका के लेटेस्ट लुक पर प्रतिक्रिया देते हुए एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा है, 'मैडम रात के समय में काले चश्मे की क्या जरूरत है।' 

दीपिका के लुक पर नेटिजन्स ताबड़तोड़ रिएक्शन दे रहे हैं। दूसरे यूजर ने लिखा है, 'यह रेन-कोट जैसा लग रहा है...मैडम बारिश का मौसम नहीं है ये।' वहीं, एक अन्य लिखते हैं, 'इतनी गर्मी में इतनी मोटी जैकेट पहनना भी फैशन है क्या।'

गौरतलब हो कि दीपिका पादुकोण ने हाल ही में ऑस्कर्स में अपना जलवा बिखेरा है। इसके साथ ही एक्ट्रेस कई फिल्मों के जरिए पर्दे पर धमाल मचाने आ रही हैं। एक्ट्रेस की पाइपलाइन में फिल्म 'फाइटर' है, जिसमें वह ऋतिक रोशन के अपोजिट नजर आएंगे। इसके अलावा उन्हें ‘द इंटर्न’ और ‘प्रोजेक्ट के’ में भी देखा जाना है।