उपमुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक के काफिले का एक्सीडेंट

हादसे में आपस में भिड़ी गाड़ियां, पुलिसकर्मी घायल

रामपुर से लखनऊ लौट रहे थे ब्रजेश पाठक

शाहजहांपुर में डिप्टी सीएम बृजेश पाठक (Deputy CM Brajesh Pathak) के काफिले की गाड़ियों के साथ हादसा हो गया. काफिले की गाड़ियां तिलहर से 3 किलोमीटर पहले देव नगर गांव के पास शनिवार शाम आपस में टकरा गईं. इस हादसे में सीओ समेत तीन पुलिसकर्मी घायल हुए हैं. घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. दुर्घटना के बाद काफिले को आगे रवाना कर दिया गया है.बता दें कि रामपुर के महात्मा गांधी स्टेडियम में अल्पसंख्यक पसमांदा सम्मेलन के मुख्य अतिथि ब्रजेश पाठक का काफिला शनिवार शाम को साढ़े शाहजहांपुर से गुजर रहा था.दरअसल डिप्टी सीएम बृजेश पाठक रामपुर से लखनऊ के लिए जा रहे थे, इसी बीच थाना कटरा क्षेत्र में नेशनल हाईवे पर उनका काफिला तेज गति से गुजर रहा था. ब्रेकर आ जाने की वजह से काफिले की सबसे आगे चल रही गाड़ी ने इमरजेंसी ब्रेक लगा दिए. जिसके चलते कई गाड़ियां आपस में टकराई हैं. जिसके बाद पीछे चल रही सीओ वीएसबी कुमार, हेड कांस्टेबल नरेश कुमार, सिपाही अतुल कुमार, विशाल घायल हो गए.

हालांकि घटना के बाद डिप्टी सीएम बृजेश पाठक के काफिले को आगे की तरफ रवाना कर दिया गया है. काफिले से टकराने के बाद घायल हुए सीओ और पुलिसकर्मियों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उनका इलाज चल रहा है.

जिला असप्ताल में तैनात इमरजेंसी मेडिकल ऑफिसर डॉ. राहुल ने बताया कि हमारे पास 3 सिपाही और सीईओ को भर्ती कराया गया है, जिनका इलाज किया जा रहा है. वहीं इस घटना पर हेड कांस्टेबल नरेश कुमार ने बताया कि डिप्टी सीएम का काफिला निकल गया था, हम लोगों की आपस में गाड़ी टकरा गई. वहीं एसपी एस आनंद ने बताया कि पुलिस स्कॉर्ट की गाड़ी आपस मे टकरा गई, जिसमें सीओ और उनके हमराही के कोई इंजरी नहीं हुई एक सिपाही नरेश घायल हुआ है, जिसका इलाज चल रहा है.

उपमुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक के काफिले की गाड़ियों में टक्कर, पुलिसकर्मी का हाथ फ्रैक्चर, रामपुर से लौट रहे थे लखनऊ

उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक के काफिले में चल रही गाड़ी के टकराने से बड़ा हादसा हो गया है। इस दुर्घटना में डेप्युटी सीएम बाल-बाल बच गए है। वहीं हादसे में सीओ समेत कई पुलिसकर्मियों के घायल होने की सूचना मिल रही है। एक पुलिसकर्मी के हाथ में फ्रैक्चर हो गया है। फिलहाल घायलों का इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है। जानकारी के मुताबिक, इस घटना में उपमुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक की गाड़ी में किसी भी प्रकार की कोई खरोच नहीं आई है। उनके काफिले में शामिल अन्य गाड़ियों को भी लखनऊ के लिए रवाना कर दिया गया था।

दरअसल, उपमुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक शनिवार को रामपुर में आयोजित अल्पसंख्यक पसमांदा सम्मेलन कार्यक्रम में पहुंचे थे। तभी रामपुर से लखनऊ लौटते वक्त शाहजहांपुर में उनकी काफिले की गाड़ियां आपस में टकरा गई है। वहीं बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी ने इस घटना को लेकर ट्वीट किया। उन्होंने लिखा- आज देर रात जनपद शाहजहांपुर में माननीय उपमुख्यमंत्री बृजेश पाठक के काफिले के दुर्घटनाग्रस्त होने की सूचना मिली है। ईश्वर से सभी के सकुशल होने की प्रार्थना करता हूँ।

हेड कांस्टेबल के हाथ में हुआ फ्रैक्चर

एसपी एस आनंद ने बताया कि पांच बजे के करीब उपमुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक शाहजहांपुर से लखनऊ की ओर गुजर रहे थे। थाना कटरा और तिलहर के बीच में अचानक ब्रेक लगने की वजह से सीओ तिलहर और स्कॉर्ट की गाड़ी आपस में टकरा गई। इसमें हेड कांस्टेबल नरेश गौतम का हाथ फ्रैक्चर हो गया है। जिन गाड़ियों के बीच हादसा हुआ है वो दोनों ही गाड़ियां उपमुख्यांत्री ब्रजेश पाठक के साथ ड्यूटी पर लगी थी।

जरूरत पड़ने पर लखनऊ करेंगे रेफर

शाहजहांपुर के एसपी के मुताबिक, सीओ तिलहर और उनके हमराह को किसी भी प्रकार की कोई इंजरी नहीं हुई है। इनका एक्सरे भी करा लिया गया है। किसी भी प्रकार की कोई समस्या नहीं है। वहीं कॉन्स्टेबल नरेश गौतम का इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है। प्लास्टर चढ़ा दिया गया है, अगर किसी भी प्रकार की आवश्यकता पड़ेगी तो घायल कांस्टेबल नरेश गौतम को लखनऊ रेफर कर दिया जाएगा। वहीं दोनों गाड़ियों को तिलहर थाने पर ही खड़ा करा दिया गया है।

रिपोर्ट - शिवा नन्द शुक्ला