रीवा ।    ट्रक और कार की सीधी भिड़ंत में 2 लोगों की जलकर मौत हो गई है। घटना रविवार की रात करीब 1:30 चोरहटा थाना अंतर्गत जेपी रोड बाईपास की है। घटना की जानकारी लगते ही कलेक्टर मनोज पुष्प, पुलिस अधीक्षक नवनीत भसीन सहित तमाम प्रशासनिक अमला मौके पर पहुंच गया है। बताया गया है कि ट्रक में ट्रांसफार्मर लोड था तो वही कार सीएनजी थी। बता दें कि रविवार की रात करीब 1:30 चोरहटा थाना क्षेत्र के जेपी रोड बाईपास में ट्रांसफार्मर लेकर जा रहे एक और कार में सीधी भिड़ंत हो गई, कार सीएनजी थी। टक्कर होने के बाद ट्रक कार को करीब 200 मीटर से अधिक घसीटकर ले गया। इसी दौरान ट्रक और कार में आग लग गई। कार में सवार दो लोगों की मौत हो गई। घटना इतनी भयावह थी कि जानकारी लगते ही चीख-पुकार मच गई। पुलिस को सूचना दी गई सूचना मिलते ही पुलिस बल मौके पर पहुंच गया। बचाव कार्य भी किया लेकिन तब तक युवक जल चुके थे।

अमित अग्रवाल के नाम से है गाड़ी

पुलिस को प्रारंभिक में पता चला है कि गाड़ी नंबर एमपी 17 सीबी 968 अमित अग्रवाल बकिया कालोनी पड़रा के नाम से रजिस्टर्ड है।

एफएसएल टीम मौके पर

एफएसएल टीम बारीकी से जांच कर रही है। चोरहटा थाने से मिली जानकारी के अनुसार मृतकों की पहचान अमित अग्रवाल निवासी ढेकहा (रीवा) और छोटेलाल शुक्ला निवासी पैपखरा हाल निवास दुबारी (रीवा) के रूप में हुई है। दोनों नेशनल हाईवे-30 स्थित बाइपास के रास्ते रतहरा की ओर से जेपी मोड़ आ रहे थे। ट्रक सतना की ओर से प्रयागराज जा रहा था।