नई दिल्ली, अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत से जुड़े ड्रग्स केस की एनसीबी कर रही है और इस जांच में बॉलीवुड के कई बड़े सितारों के नाम सामने आ रहे हैं. श्रद्धा कपूर, रकुल प्रीत सिंह और सारा अली खान जैसे कई उभरते सितारों के बाद अब बॉलीवुड की टॉप अभिनेत्रियों में शुमार दीपिका पादुकोण का नाम भी इस जांच में सामने आया है.

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) की ओर से की जा रही ड्रग्स मामले की जांच के दौरान D N S K (D यानी दीपिका पादुकोण, N यानी नम्रता शिरोडकर, S यानी श्रद्धा कपूर और K यानी करिश्मा) का नाम सामने आया. इनमें सबसे चौंकाने वाला और सबसे बड़ा नाम दीपिका पादुकोण का है जिनका नाम ड्रग्स केस में सामने आया है.

सामने आया दीपिका का ड्रग चैट

दीपिका पादुकोण की जया साहा की कंपनी की मैनेजर करिश्मा के साथ ड्रग चैट का खुलासा हुआ है. ये खुलासा सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग्स मामले की जांच कर रही NCB ने किया है.

NCB को व्हाट्सएप चैट मिली है जिसमें दीपिका पादुकोण और करिश्मा ड्रग्स को लेकर बातचीत कर रही हैं. दीपिका इसमें करिश्मा से पूछ रही हैं, 'क्या तुम्हारे पास माल है'. इसके जवाब में करिश्मा कहती हैं- 'हां... लेकिन घर पर. मैं बांद्रा में हूं...'

इस पर करिश्मा किसी अमित का नाम लेकर कहती है कि मैं अमित से भिजवा सकती हूं. इस पर दीपिका कहती हैं - 'यस, प्लीज.' कुछ देर बाद करिश्मा कहती है, 'अमित लेकर जा रहा है.' इस पर दीपिका पूछती हैं - 'हैश है ना? लेकिन करिश्मा कहती है कि हैश नहीं गांजा है.'


बॉलीवुड के ड्रग्स कनेक्शन को बेनकाब करने में जुटी NCB ने मंगलवार को जया साहा, उनकी कंपनी की मैनेजर करिश्मा और सुशांत की मैनेजर श्रुति मोदी को पूछताछ के लिए बुलाया है. आज की पूछताछ में कुछ बड़े खुलासे हुए. श्रद्धा कपूर के अलावा तीन अभिनेत्रियों की ड्रग चैट भी सामने आई है.

क्या फंस गईं श्रद्धा कपूर?

NCB ने जया साहा से चार घंटे तक पूछताछ की है. इस पूछताछ में ड्रग्स को लेकर धमाकेदार खुलासे हुए हैं. इनमें से ही एक ये ड्रग चैट है जिसमें श्रद्धा कपूर जया से सीबीडी ऑयल मांग रही हैं.

जया कहती हैं - 'जब तुम नीचे आ जाओ तो कॉल करो.'

श्रद्धा- ' मैं नीचे आऊंगी और तुम्हें दे दूंगी.

जया- 'हैलो, मैं आज सीबीडी ऑयल जिंजज के साथ भेज रही हूं.'

श्रद्धा कपूर- 'हाय.. थैंक यू.' इस पर जया स्माइली में जवाब देती है. 

फिर श्रद्धा कहती है- 'सुनो, मैं फिर भी SLB से मिलना चाहती हूं.'

SLB बॉलीवुड का एक बड़ा नाम 

बताया जा रहा है कि SLB बॉलीवुड का एक बड़ा नाम है. दूसरी ओर, जया साहा को लेकर ये बात सामने आई है कि बॉलीवुड के कई सेलिब्रिटी उसके व्हाट्सएप ग्रुप के सदस्य हैं. छानबीन के दौरान NCB को दो अभिनेत्रियों के बीच ड्रग्स चैट मिली है. इसमें से एक अभिनेत्री का नाम D से शुरू होता है तो दूसरी का K से है.

जांच एजेंसी ने जया से पूछा है कि सेलेब्स के लिए वो सीबीडी ऑयल कहां से मंगवाती है. यही नहीं उसने चैट में अमित और SLB जैसे नामों का जो ज़िक्र आया है उनके बारे में भी पूछताछ की है. जया के मोबाइल से रिट्रीव किए गए डेटा से एक और खुलासा भी हुआ है.

क्या होता है सीबीडी ऑयल

ये एक और ड्रग चैट है जिसमें जया और 90 के दशक की एक अभिनेत्री के बीच बातचीत हो रही है. इस अभिनेत्री का नाम N से शुरू होता है और वो नम्रता शिरोडकर हैं. अब NCB ये पता लगाने में जुटी है कि जया साहा बॉलीवड की कितनी सेलिब्रिटीज को सीबीडी ऑयल दिलाती है और ये सीबीडी ऑयल उसके पास आता कहां से है.

सीबीडी ऑयल भांग के पौधे का अर्क होता है जिसे तेल में मिलाया जाता है. ये दर्द को कम करने के साथ-साथ चिंता को कम करने में काफी असरदार होता है. 

जया ने दी रिया को सलाह

इससे पहले 25 नवंबर 2019 की एक चैट में जया रिया को सलाह दे रही है कि वो सुशांत को CBD ऑयल दे. वो कहती है, 'चाय, कॉफी या पानी में 4 बूंदें डालो और उसे पीने दो. 30 से 40 मिनट में किक लगेगी.' इसके बाद ईडी ने जया से पूछताछ की थी और अब NCB जया को बॉलीवुड के ड्रग कार्टेल का एक बड़ा लिंक मान रही है.


ड्रग्स केस में रिया चक्रवर्ती ने बॉलीवुड की जिन 25 हस्तियों का नाम लिया था उन पर शिकंजा करने की शुरुआत हो गई है. आज नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो को जहां सुशांत की मैनेजर जया साहा और श्रद्धा कपूर की ड्रग चैट मिली. वहीं एनसीबी श्रद्धा के साथ ही सारा अली खान, रकुलप्रीत सिंह और सिमोन खंबाटा से पूछताछ की तैयारी कर ली है.

केदरनाथ की शूटिंग के दौरान लगी लत!

रिया ने दावा किया था कि फिल्म केदारनाथ से पहले से ही सुशांत को नशे की लत लग चुकी थी. सारा अली खान इस फिल्म में सुशांत की को-स्टार थीं. NCB से पूछताछ में भी रिया ने सारा अली खान का नाम लिया था. उसके अलावा रिया ने NCB को श्रद्धा कपूर और रकुल प्रीत सिंह के बारे में भी बताया था कि वो ड्रग्स लेती हैं.

इनके ड्रग्स कनेक्शन को खंगालती हुई NCB सुशांत के पावना फार्म हाउस तक पहुंची थी जो पावना डैम के करीब है. पावना डैम मुंबई से करीब 108 किसोनीटर दूर है. लोनावला से सटे इस इलाके में कई फार्महाउस हैं जहां पार्टियां होती हैं.

यहां NCB ने बोटमैन जगदीश से पूछताछ की तो पता चला कि फार्म हाउस और आपती गवंडे आइलैंड पर होने वाली पार्टियों में ये सभी शामिल हुआ करते थे.
 
उसके मुताबिक रिया कई बार आती थी, सारा अली खान 4 से 5 बार आई थी. रकुल प्रीत और सिमोन खंबाटा भी अक्सर आती थीं. इन पार्टियों में शराब और ड्रग्स का धड़ल्ले से इस्तेमाल होता है. सबसे पहले आजतक ने ही NCB को दिए बोटमैन के बयान का खुलासा किया था. 

सारा को सुशांत का करीबी दोस्त माना जाता था. जहां तक रकुलप्रीत सिंह की बात है तो दक्षिण में नाम कमाने के बाद बॉलीवुड में उनकी पारी शुरू हुई. ड्रग्स के मामले में श्रद्धा पर शिंकजा कसता जा रहा है. श्रद्धा ने आशिकी 2, एक विलेन, एबीसीडी, बागी, साहो और छिछोरे जैसे हिट फिल्मों से कामयाबी हासिल की. 

लेकिन अब श्रद्धा ही नहीं बॉलीवुड की कई हस्तियों की मुसीबत बढ़ने वाली है. नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की जांच का दायरा जैसे-जैसे बढ़ता जा रहा है. इस केस में बड़े-बड़े नाम जुड़ते जा रहे हैं.