बदलते ट्रेंड के साथ खुद को अपडेट करते रहना बेशक आसान नहीं है क्योंकि इसमें पैसे भी खर्च करने पड़ते हैं। लेकिन कुछ खास तरह के प्रिंट्स और पैटर्न्स ट्रेंड में हमेशा ही इन रहते हैं या फिर कुछ-कुछ वक्त बाद लौटकर आते रहते हैं तो इसलिए आपको अपने वॉर्डरोब में उस तरह के आउटफिट्स को जरूर शामिल करना चाहिए।
पावर सूट : ऑफिस के लिए पैंट्स के साथ स्ट्राइप्स ब्लेज़र का कॉम्बिनेशन परफेक्ट हैं। सेमी कैजुअल लुक चाहिए तो फैंसी स्कार्फ को अलग-अलग स्टाइल से टाई की तरह कैरी कर सकती हैं।

डेट लुक : फ्लोरल प्रिंट ड्रेस डे हो या नाइट आउटिंग के लिए एकदम परफेक्ट ऑप्शन है। कूल नजर आने के लिए ड्रेस को डेनिम जैकेट और स्नीकर जूतों के साथ पेयर करें।

कॉलेज आउटफिट : कॉलेज में कूल और कैजुअल लुक के लिए पोल्का डॉट टॉप या ड्रेस पहनें या फिर आप अपनी एक्सेसरीज जैसे स्कार्फ या हैंडबैग के जरिए पोल्का डॉट्स को अपने लुक का हिस्सा बना सकती हैं।

पार्टी लुक :  एनिमल प्रिंट किसी भी पार्टी या इवेंट में आपके लुक को अलग और अट्रैक्टिव बना सकता है। टॉप या शर्ट को लैदर पैंट्स या स्कर्ट के साथ टीमअप करें। स्टेटमेंट लुक के लिए आप एनिमल प्रिंट के फुटवेयर पहन सकती हैं।

फंकी लुक : ज्योमेट्रिक प्रिंट्स हर कोई कैरी नहीं कर पाता तो इसे भी अपने वॉर्डरोब का हिस्सा बनाएं अगर आप स्टाइलिश और अलग नजर आना चाहती हैं तो। वाइब्रेंट कलर्स की शर्ट डेनिम जींस के साथ पेयर कर सकती हैं।