साउथ हसीना सामंथा रुथ प्रभु अपनी अपकमिंग फिल्म 'शाकुंतलम' को लेकर चर्चाओं में हैं। एक्ट्रेस, मूवी का हैदराबाद और मुंबई दोनों जगहों पर जोरो-शोरों से प्रमोशन करती देखी जा चुकी हैं। वहीं, अब सामंथा ट्विटर पर अपने फैन को दिए एक जवाब की वजह से सुर्खियों में आ गई हैं। दरअसल, एक फैन ने सामंथा से किसी को डेट करने की अपील की। इस पर दिया गया एक्ट्रेस का बयान दिल जीत रहा है। 

26 मार्च को एक फैन ने ट्वीट के जरिए सामंथा से व्यक्तिगत तौर पर एक अनुरोध किया। फैन ने कहा कि यह पूछने का उनका हक नहीं था, लेकिन फिर भी उन्होंने सामंथा को जिंदगी में आगे बढ़ते हुए किसी को डेट करने को कहा। सामंथा भी अपने इस फैन के ट्वीट का जवाब देती नजर आईं। एक्ट्रेस ने लिखा, 'कौन मुझे प्यार करेगा जैसे आप करते हैं।' इसके साथ ही एक्ट्रेस ने दिल वाला इमोजी भी जोड़ा। 

सामंथा रुथ प्रभु अपनी बीमारी की वजह से ब्रेक पर थीं। हालांकि, वह अब दमदार वापसी करने को पूरी तरह तैयार हैं। एक्ट्रेस फिल्म 'कुशी' में भी नजर आएंगी। साथ ही उन्होंने अपनी अपकमिंग वेब सीरीज 'सिटाडेल' की शूटिंग शुरू कर दी हैं, जिसमें उन्हें बॉलीवुड स्टार वरुण धवन के अपोजिट देखा जाएगा।