Fashion Tips: सर्दी के मौसम में खुद को ठंड से बचाने के लिए आप कपड़ों की कई लेयर पहन लेते हैं। इससे आपको सर्दी कम लगती है। हालांकि इतने लेयर पहनने से सर्दी से तो बचाव हो जाता है लेकिन लुक खराब लगने लगता है। कई लड़कियों की यह शिकायत होती है कि सर्दी में अधिक कपड़ों के कारण मोटी लगती हैं। इसलिए वह कोशिश करती हैं पतले दिखने के लिए भारी भरकम स्वेटर या वुलन कपड़े पहनने से बचें। स्टाइलिश दिखने और ठंड से बचाव के लिए आप ओवरकोट को अपना सकती हैं। अपने लुक को ओवर कोट से अधिक स्टाइलिश और हर मौके के लिए बेहतरीन बनाया जा सकता है। ओवरकोट साड़ी, सूट जैसै पारंपरिक कपड़ों से लेकर वेस्टर्न ड्रेस, जींस और टॉप आदि किसी भी आउटफिट पर आसानी से स्टाइलिश तरीके से कैरी किया जा सकता है।

स्कर्ट के साथ ओवर कोट

अगर आप सर्दी में पार्टी के लिए तैयार हो रही हैं, तो पेंसिल लैदर स्कर्ट के साथ ओवर कोट को कैरी कर सकती हैं। नेट का टॉप या हाई नेट टाॅप, या क्राॅप टाॅप व स्कर्ट को पेयर करें और डार्क रंग के ओवर कोट को पहन लें।

पैंट के साथ ओवर कोट

ब्रालेट टॉप और फ्लेयर्ड पैंट के साथ ओवरकोट को अपनाकर अपने लुक को स्टाइलिश बना सकते हैं। सर्द मौसम में घर से बाहर दोस्तों संग हैंगआउट कर रहे हैं तो इस तरह का लुक बेहतरीन दिखेगा।

साड़ी के साथ ओवर कोट

अगर आप इस मौसम में साड़ी पहन रही हैं तो खुद को ठंड से बचाने के लिए भी ओवर कोट पहन सकती हैं। हल्के रंग की साड़ी पर डार्क कलर का ओवर कोट स्टाइलिश लगेगा। काला, भूरा या वाइन कलर का ओवरकोट अपने वार्डरोब में शामिल कर सकती हैं।

जींस के साथ ओवर कोट

क्राॅप टाॅप, डेनिम जींस के साथ ओवरकोट को अपना सकते हैं। डेनिम ओवरकोट भी कैरी कर सकते हैं या टाॅप के साथ शर्ट पहन सकते हैं और ऊपर से ओवर कोट से अपने लुक को बेहतर बना सकते हैं।