मुंबई । के भायखला इलाके में मुस्‍तफा बाजार के पास सोमवार सुबह लकड़ी के एक गोदाम में आग लग गई है। आग की सूचना मिलते ही आठ दमकल वाहन मौके पर पहुंच आग पर काबू पाने में लगे हुए हैं। आग लगने के कारणों का अभी कुछ पता नहीं चल पाया है। इस मामले में अभी अधिक जानकारी की प्रतीक्षा है।इस हादसे में अभी तक किसी के घायल होने की कोई सूचना नहीं मिली है।

घाटकोपर में गोदाम में भयंकर आग

बीते सोमवार घाटकोपर इलाके के एक गोदाम में भयंकर आग लग गई थी, मौके पर पहुंचे दमकल के आठ वाहनों ने कड़ी मशक्‍कत के बाद आग पर काबू पा लिया था। हालांकि इस घटना में किसी के हताहत होने की कोई खबर नहीं थी। नगर निकाय अधिकारियों से मिली सूचना के अनुसार असल्फा मोहल्ले के सुंदरबाग इलाके में डी सिल्वा परिसर स्थित एक गोदाम में सुबह लगभग  साढ़े 10 बजे के करीब आग लगी थी।बता दें कि जिस गोदाम में आग लगी वह घाटकोपर के घनी आबादी वाले इलाके में स्थित है। घटना का जो वीडियो जारी किया था, उसमें आकाश में उठती आग की तेज लपटों ओर काले धुएं को फैलते हुए देखा गया था। गनीमत ये रही कि इस हादसे में किसी के हताहत होने की कोई खबर नहीं थी।

विले पार्ले इलाके की तीन मंजिला इमारत में लगी आग

बीते दिनों मुंबई के विले पार्ले इलाके में स्थित की एक तीन मंजिला इमारत की पहली मंजिल पर भीषण आग लग गई थी। ये आग मुंबई के उपनगरीय पवई में एक कार शोरूम के गैरेज में लगी थी। इस घटना में किसी के हताहत होने की कोई सूचना नहीं थी। वहीं पवई स्थित साकी विहार रोड पर स्थित साई ऑटो हुंडई शोरूमके गैरेज में कुछ दिन पहले आग लगी थी। इस आग पर काबू पाने के लिए पांच दमकल वाहन को कड़ी मशक्‍कत करनी पड़ी थी।