उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में युवती से दुष्कर्म के फरार आरोपी कमरुद्दीन को दुर्ग पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी को गिरफ्तार करने के बाद लखनऊ पुलिस को सौंप दिया गया। इसके बाद लखनऊ पुलिस उसे गिरफ्तार कर अपने साथ ले गई।

मामले में सुपेला टीआई सुरेश ध्रुव ने बताया कि न्यू कृष्णा नगर सुपेला निवासी 30 वर्षीय कमरुद्दीन के ऊपर दुष्कर्म का आरोप है। 2 साल पहले लखनऊ के गोमतीनगर थाने में उसके खिलाफ एक लड़की के परिजनों ने शिकायत दर्ज कराई थी।

Also Read: मोदी की फोटो लगाई तो मकान मालिक ने धमकाया:इंदौर में किराएदार से बोला- PM की तस्वीर हटाओ, वरना काट डालेंगे; युवक की मां को आया हार्ट अटैक

आरोप है कि कमरुद्दीन एक युवती को बहला-फुसलाकर अपने साथ भगा ले गया था। इसके बाद उसने शादी का झांसा देकर युवती के साथ शारीरिक संबंध बनाए और फिर युवती को छोड़कर भाग गया। दुष्कर्म के आरोपी कमरुद्दीन के खिलाफ आईपीसी की धारा 323, 363, 376, 313 के तहत मामला दर्ज किया गया।

इसके बाद जब लखनऊ पुलिस ने उसकी गिरफ्तारी के प्रयास शुरू किए तो वह भारत छोड़कर सउदी अरब भाग गया था। आरोपी वहां 2 साल तक रहा। इस दौरान लखनऊ पुलिस ने सुपेला पुलिस से संपर्क किया और कहा कि जैसी ही कमरुद्दीन भिलाई आता है, उसकी गिरफ्तारी करके सूचित करें।

Also Read: मर गई मानवता!, जौनपुर में हादसे के बाद मदद के लिए तड़पते-तड़पते मर गया सिपाही, लोग बनाते रह गए Video

इस बीच सोमवार को सुपेला पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि कमरुद्दीन भिलाई में देखा गया है। ऐसे में पुलिस ने अपने मुखबिर को सक्रिय किया। इसके बाद मंगलवार को जैसे ही कमरुद्दीन अपने घर में नजर आया, पुलिस ने घेराबंदी करके उसे धर दबोचा। इसकी सूचना मिलते ही लखनऊ पुलिस भिलाई जा पहुंची और आरोपी को गिरफ्तार कर अपने साथ ले गई।

रिपोर्ट - एमपी यादव