रायबरेली में अपने बच्चों के साथ एसपी ऑफिस पहुंचे एक युवक ने अपनी दुखभरी दास्तान सुनाई और एक सिपाही पर गंभीर आरोप लगाए। युवक की मानें तो सिपाही ने पहले उसकी पत्नी को अपने प्रेम जाल में फांस कर उससे शारीरिक संबंध बनाए। अब उसकी छोटी साली के साथ मंदिर में शादी करके उससे संबंध बनाए। पीड़ित युवक की तहरीर पर एसपी आलोक प्रियदर्शी ने कहा कि तहरीर के आधार पर मामले की जांच कराई जाएगी। जांच रिपोर्ट आने के बाद उचित कार्रवाई भी की जायेगी।

ये है मामला

जानकारी के मुताबिक रायबरेली जिले के सलोन कोतवाली क्षेत्र के माधवपुर निनैया गांव, मजरे बहेलियापुर निवासी बबलू सिंह ने एसपी को शिकायती पत्र देकर बताया कि वह हरियाणा में नौकरी करता है। उसकी पत्नी रायबरेली शहर के एक शोरूम पर काम कर रही थी। उसी शोरूम पर जिले में तैनात एक सिपाही पुष्पेंद्र चौधरी का आना-जाना था। आने-जाने के दौरान ही सिपाही ने उसकी पत्नी को अपने प्रेमजाल में फंसा लिया और उसके घर आने-जाने लगा। पत्नी के सहारे ही सिपाही पुष्पेंद्र ने उसकी से दोस्ती कर ली।

एसपी ने दिए जांच के आदेश

दोस्ती करने के कुछ दिन बाद साली के साथ शादी भी रचा ली। बबलू ने आरोप लगाया कि अब सिपाही पुष्पेंद्र ने दोनों बहनों को अलग-अलग कमरे में कैद कर दिया है। उसके दो बच्चे हैं। एक 12 साल का बेटा और एक 5 साल की बेटी है। दोनों अपनी मम्मी को याद कर रहे हैं। पुष्पेंद्र उसे अपनी पत्नी से मिलने नहीं दे रहा है। वर्दी की धमक दिखा रहा है। पीड़ित ने एसपी से मदद की गुहार लगाई है, जिसके बाद एसपी ने जांच के आदेश जारी किए हैं।