उत्तर प्रदेश के गोरखपुर जिले में एक हैरान कर देने वाला मामला देखने को मिला है। यहां गगहा इलाके के एक गांव में छेड़खानी के आरोप में मनबढ़ों ने युवक का सिर मुंड़वाने के बाद उसकी बेरहमी से पिटाई की। इतना ही नहीं मनबढ़ों ने वारदात के बाद इस पूरे मामले का वीडियो बनाकर खुद ही सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया। वीडियो में पूरी घटना सिलसिलेवार कैद है। पुलिस ने मामले की जांच कर आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।


घटना मंगलवार शाम की है। वीडियो में एक युवक अपने साथियों के साथ पहले पीड़ित युवक के घर में घुसकर उसकी तलाश करता दिखाई दे रहा है। फिर थोड़ी देर बाद उस युवक का सिर मुंडवाया जा रहा है और उसकी बीच-बीच में डंडे से बेरहमी से पिटाई की जा रही है। इस दौरान युवक को बचाने के लिए एक महिला भी सामने आती है, जिसे मारने वाला युवक चाची-चाची बोलकर बीच में न आने की बात कह रहा है, लेकिन जिस तरह से महिला युवक का बचाव कर रही है। उससे यही लग रहा है कि उसके घर के युवक को ही मारा पीटा जा रहा है। मारने वाला युवक बार-बार बोल रहा है कि पीड़ित युवक ने उसकी बहन के साथ छेड़खानी की है।

➤ पुलिस ने किया गिरफ्तार

गगहा पुलिस ने मामले में बलवा, मारपीट सहित अन्य धाराओं में केस दर्ज कर बुधवार को मनीष कुमार, आकाश, रुदल कुमार निवासी जगदीशपुर बलवान और दीपक पासवान निवासी कैदहा बुजुर्ग और विजय कुमार निवासी जगदीशपुर भलुआन को गिरफ्तार किया है। गगहा थाना प्रभारी जयंत सिंह ने बताया कि पुलिस स्टेशन के वॉट्सऐप ग्रुप पर यह वीडियो मिला है। मामले की जांच कर 5 लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार किया गया है।