यूपी के पूर्व डीजीपी और बीजेपी के राज्यसभा सांसद बृजलाल (Brijlal) ने डॉ. भीमराव आम्बेडकर के महापरिनिर्वाण दिवस पर उनको नमन करते हुए आजम खान (Azam Khan) और सपा प्रमुख अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) पर निशाना साधा है.


पूर्व डीजीपी ने सोमवार को ट्वीट करते हुए लिखा, “बाबा साहब को श्रद्धांजलि अर्पित.मैं 2016 के उस दिन को याद करके भावुक हो जाता हूं, जब ग़ाज़ियाबाद हज- हाउस के उद्घाटन पर आज़म खान ने बाबा साहब को लैंड माफिया कहा था. मंच पर अखिलेश यादव तालियां बजा रहे थे. माफ़ी माँगो अखिलेश.” उन्होंने इसके साथ ही अपना एक वीडियो भी शेयर किया. जिसमें वह अखिलेश यादव पर निशाना साधते नजर आ रहे हैं.


उन्होंने कहा, ‘आज बाबा साहब का परिनिर्वाण दिवस है, मैं उनके चरणों में प्रणाम करता हूं. आज प्रत्येक देशवासी बाबा साहब को श्रद्धा सुमन अर्पित कर रहा है. अखिलेश यादव जी मैं उस दिन को याद करके भावुक हो जाता हूं, जब 2016 में गाजियाबाद में हज हाउस का उद्धाटन कर रहे थे और आपके सामने आजम खां ने बाबा साहब को लैंड माफिया कहा था. जब आजम खां ने कहा था कि यहां पर जो मूर्तियां उंगली उठाए खड़ी हैं, वो कह रही हैं कि जहां पर मैं खड़ा हूं यह भी मेरी जमीन है और सामने वाला प्लॉट भी हमारा है और अखिलेश यादव आप तालिया बजा रहे थे.


अखिलेश यादव पर निशाना साधते हुए उन्होंने आगे कहा कि ‘आप जितनी गालियां दोगे, उतना ही सम्मान बाबा साहब का दुनिया में बढ़ेगा. अगर जरा भी शर्म हो तो महापरिनिर्वाण दिवस पर बाबा साहब के चरणों में जाकर माफी मांग लो.शायद जो आपने पाप किया था वो कुछ कम हो जाएगा.’