आप कहीं घूमने-फिरने का मन बना रहे हैं तो आपके लिए खुशखबरी है। आप बेहद सस्ते में सफर कर सकते हैं, वो भी फ्लाइट से। बजट एयरलाइन कंपनी गो फर्स्ट  आपको यह मौका दे रहा है। गणतंत्र दिवस यानी रिपब्लिक डे के मौके पर गो फर्स्ट अपने यात्रियों के लिए 'राइट टू फ्लाई' नाम से एक ऑफर शुरू किया है। इस ऑफर के तहत आप सस्ते में हवाई यात्रा कर सकेंगे। आइए जानते हैं इस ऑफर के बारे में डिटेल्स....
कंपनी द्वारा दी गई जानकारी अनुसार, गो फर्स्ट Right to Fly Sale ऑफर के तहत यात्रियों को 926 रुपये की शुरुआती कीमत पर टिकट दे रहा है। इस सेल के तहत यात्री 22 जनवरी से 26 जनवरी के बीच बेहद किफायती दाम पर टिकट बुक कर हवाई सफर का लुफ्त उठा सकते हैं। Go First की वेबसाइट के मुताबिक, यह छूट आपको 11 फरवरी 2022 से 31 मार्च 2022 तक की फ्लाइट पर मिलेगी। इस ऑफर में सबसे खास बात यह है कि सफर के दौरान आप 15 किलोग्राम तक का सामान ले जा सकते हैं। हालांकि, यह छूट केवल घरेलू टिकटों पर ही मिलेगी। साथ ही इस ऑफर के तहत यात्री ग्रुप बुकिंग नहीं करा सकते हैं और न ही अन्य ऑफर के तहत इसे क्लब किया जा सकता है।

Go First के इस स्पेशल ऑफर के तहत टिकट बुक कराने पर यात्रा से तीन दिन पहले तक आप बिना कोई रुपये दिए अपने फ्लाइट टिकट को रिशिड्यूल करा सकेंगे। वहीं, टिकट कैंसिल करने पर कंपनी की स्टैंडर्ड टर्म्स एंड कंडीशन्स अप्लाई होंगे। स्टैंडर्ड कैंसलेशन चार्ज लगेगा।