वडोदरा,गुजरात के वडोदरा में एक महिला के साथ दरिंदगी का मामला सामने आया है। पोरबंदर में एक प्राइवेट बस के ड्राइवर और कंडक्टर ने बस की छत पर महिला के साथ बलात्कार किया। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपियों ने महिला को धमकी दी कि यदि वह किसी को बताएगी तो वे उसे बस की छत से नीचे फेंक देंगे।

इस संबंध में महिला ने पोरबंदर पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई है। शिकायत के मुताबिक, बुधवार रात उसने मध्य प्रदेश के कुक्सी कस्बे से पोरबंदर के लिए बस ली थी। उसी दौरान दोनों आरोपी महिला को बस की छत पर ले गए और उसका यौन उत्पीड़न किया। साथ ही धमकी दी कि यदि वह चिल्लाएगी तो वे उसे बस की छत पर से फेक देंगे।

पुलिस ने दोनों आरोपी को किया अरेस्ट
पोरबंदर पहुंचने पर पीड़िता ने अपने भतीजे को बुलाया और फिर भतीजे ने पुलिस को इसकी सूचना दी। पुलिस ने तत्काल ऐक्शन लेते हुए बस रुकवाई और दोनों आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। आरोपियों की पहचान नानाभाई (ड्राइवर) और कपिल (कंडक्टर) के रूप में हुई है। बाद में इस केस को छोटा उदयपुर पुलिस थाने में ट्रांसफर कर दिया, क्योंकि वारदात उसी इलाके में हुई थी।

पीड़िता ने बताया, करीब 10 दिन पहले वह अपने पति के साथ कुक्सी (मध्य प्रदेश) गई थी। वह कुछ दिन वहां ठहर गई और बुधवार को बस से पोरबंदर अकेले ही रवाना हो गई। रात में 9 बजे के करीब बस एक होटल के पास रुकी और सभी यात्री खाना खाने के लिए बस से उतर गए। उस वक्त उसने ड्राइवर और कंडक्टर से कहा कि वह कोई जगह बस में मुहैया करा दे, ताकि वह थोड़ी देर सो सके।

महिला को धमकी भी दी
इसी दौरान दोनों महिला को बस की छत पर ले गए। इसी दौरान कंडक्टर और ड्राइवर ने उसका यौन उत्पीड़न किया। साथ ही धमकी दी कि यदि वह किसी को बताएगी तो वे इसे बस की छत से नीचे फेंक देंगे। किसी तरह महिला पोरबंदर पहुंची और फिर भतीजे को वारदात की जानकारी दी। पुलिस ने सूचना मिलते ही दोनों आरोपी को अरेस्ट कर लिया।