बॉलीवुड जोड़ियों को फैन्स को स्क्रीन पर हमेशा की देखना अच्छा लगता है तो वहीं दूसरी ओर दर्शक बॉलीवुड सेलेब्स की अलग- अलग जोड़ियों को भी ऑनस्क्रीन देखना चाहते हैं। वहीं कई जोड़ियां ऐसी भी हैं, जो ऑनस्क्रीन अपना जलवा बिखेर चुकी हैं लेकिन लंबे वक्त से साथ नजर नहीं आई हैं। ऐसी ही एक बेहतरीन जोड़ी बॉलीवुड के ग्रीक गॉड कहलाने वाले अभिनेता ऋतिक रोशन और करीना कपूर की है। करीब 19 साल पहले 'मैं प्रेम की दीवानी हूं' से दर्शकों का दिल जीतने वाली ऋतिक- करीना की जोड़ी एक बार फिर साथ नजर आ सकती है।

फिल्म 'मैं प्रेम की दीवानी हूं' के बाद ऋतिक- करीना को एक साथ स्‍क्रीन पर नहीं देखा गया। ऐसे में अब फैन्स के लिए एक अच्छी खबर सामने आई है। ऋतिक और करीना को एक बिग बजट फिल्म का ऑफर मिला है। जंगली पिक्चर्स द्वारा निर्मित एक फिल्म के लिए दोनों स्टार्स को एक साथ एप्रोच किया गया है। ऋतिक- करीना की अपकमिंग फिल्म का टाइटल 'उलज' है। हालांकि अभी तक दोनों सेलेब्स की ओर से फिल्म में काम करने की कंफर्म रिपोर्ट सामने नहीं आई है। यानी अभी तक सिर्फ मेकर्स की ओर से सेलेब्स को ऑफर मिला है, और ये जोड़ी साथ नजर आएगी या नहीं ये तो दोनों सेलेब्स के फैसले पर निर्भर करता है। ऋतिक और करीना, 'मैं प्रेम की दीवानी हूं' के अलावा करण जौहर की 'कभी खुशी कभी गम' और 'यादें' जैसी फिल्मों में भी नजर आ चुके हैं। बता दें कि करीब दो दशक बाद दोनों सेलेब्स को एक साथ फ्रेम में देखना सभी फैन्स के लिए काफी एक्साइटिंग होगा। फैन्स को उम्मीद है कि दोनों एक साथ नजर आएंगे।

ऋतिक की अपकमिंग फिल्मों की करें तो वो फिल्म फाइटर में नजर आएंगे। ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण पहली बार फिल्म 'फाइटर' में एक साथ नजर आएंगे। फिल्म 26 जनवरी 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इसके अलावा ऋतिक के पास विक्रम वेधा भी है। वहीं करीना कपूर खान, फिल्म लाल सिंह चड्ढा में आमिर खान के साथ नजर आएंगी।