ऋतिक रोशन और सैफ अली खान की फिल्म विक्रम वेधा का टीजर बुधवार को टी-सीरीज के आधिकारिक यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया। ऋतिक रोशन के लुक जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है।
बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन और सैफ अली खान की फिल्म 'विक्रम वेधा' (Vikram Vedha) का टीजर बुधवार को रिलीज कर दिया गया। पुष्कर और गायत्री के निर्देशन में बनी इस फिल्म का फैंस लंबे वक्त से इंतजार कर रहे हैं और कहना होगा कि टीजर ने दर्शकों का एक्साइटमेंट कई गुना बढ़ा दिया है। कहानी में सैफ और ऋतिक दोनों ही निगेटिव रोल कर रहे हैं लेकिन ऋतिक रोशन का लुक दिल दहलाने वाला है।

टीजर में ऋतिक रोशन की पहली झलक
टीजर की शुरुआत होती है उस सीन से जिसमें सैफ अली खान और ऋतिक रोशन को किसी इंटेरोगेशन रूम जैसी जगह पर बैठकर बात करते दिखाया गया है। दोनों एक दूसरे के सामने बैठे हैं और यहीं पर हमें मिलती है टीजर से ऋतिक रोशन की पहली झलक। बढ़ी हुई दाड़ी और लंबे बाल, कहना होगा कि ऋतिक खतरनाक लगे हैं।

माथे पर बंदूक लेकिन चेहरे पर कुटिल मुस्कान
टीजर में ऋतिक रोशन का दूसरा खतरनाक लुक नजर आता है उस सीन में जहां सैफ अली खान किसी कारखाने जैसी जगह पर ऋतिक रोशन को गन पॉइंट पर लेते हैं। ऋतिक रोशन के माथे पर बंदूक रखी है और वह बहुत डरावने अंदाज में सैफ अली खान की तरफ देखकर मुस्कुरा रहे हैं। ऋतिक रोशन की बड़ी-बड़ी आंखों में शैतानियत साफ देखी जा सकती है।

टीजर में छा गया ऋतिक रोशन का अंदाज
इसी तरह टीजर वीडियो में ऐसे कई लम्हे हैं जब ऋतिक रोशन आंखों में हैवानियत लिए पर्दे पर नजर आए हैं। हम यहां पर आपके लिए टीजर से निकालकर ऋतिक रोशन के वो 7 लुक लाए हैं जिनमें उनका भयानक अंदाज देखने को मिल रहा है। शायद ऐसा पहली बार है जब ऋतिक रोशन निगेटिव रोल में इतने भयानक नजर आए हैं