देवरिया जिले के सलेमपुर से एक बड़ा मामला सामने आया है, जहां बीते रविवार कोतवाली में तैनात एक दरोगा ने सीओ सलेमपुर के व्हाट्सएप ग्रुप में अश्लील फोटो शेयर कर दी। बता दें कि, जब लोगों के ग्रुप में इसका विरोध किया तो उसने अपना बिना कपड़ो के फोटो और एक अश्लील हरकत करते हुए वीडियो वायरल कर दिया।

पुलिस लाइन में तैनात है पुलिसकर्मी 

जानकारी के मुताबिक, सीओ सलेमपुर कपिल मुनि सिंह ने बीते वर्ष की 7 अप्रैल को एक व्हाट्सएप ग्रुप बनाया था। जिसमें कई जनप्रतिनिधियों को जोड़ा गया था। दरअसल, कोतवाली में तैनात एक एसआई जो वर्तमान में पुलिस लाइन में तैनात है, वह भी इस ग्रुप का सदस्य है। रविवार की दोपहर तकरीबन 12:40 बजे इस पुलिसकर्मी ने 2 महिलाओं के साथ अलग-अलग अश्लील फोटो खींचकर पोस्ट कर दी। 

बिना कपड़े के डाली फोटो

बता दें कि, जब एसआई की इस हरकत पर ग्रुप के सदस्यों ने टिप्पणी की तो, उसने खुद की बिना कपड़े वाली एक फोटो ग्रुप में डाल दी। इसके बाद एक महिला से अश्लील शब्दों में बात करते हुए खुद का एक नग्न वीडियो भी डाल दिया। दरअसल, अश्लील वीडियो डालने के बाद लोगों ने जब जिम्मेदार पुलिस अधिकारियों को फोन किया, लेकिन किसी ने वीआईपी ड्यूटी पर होने की वजह से फोन नहीं उठाया।

कई लोग हुए ही ग्रुप से बाहर 

सीओ कपिल मुनि सिंह ने आरोपी दरोगा समेत एक सौ लोगों को ग्रुप से निकाल दिया है। जबकि, कई लोग खुद ही ग्रुप से बाहर हो गए। हालांकि ग्रुप में अश्लील फोटो व वीडियो अभी मौजूद है। उसे डिलीट नहीं किया गया है।

एएसपी राजेश कुमार ने कहा-

दरअसल, मामले पर जानकारी देते हुए एएसपी राजेश कुमार ने कहा- वीआईपी ड्यूटी में होने के कारण अभी मेरे पास जानकारी नहीं है। पूरे मामले की जांच कर दरोगा के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।