मुजफ्फरनगर जिले से एक बड़ा मामला सामने आया है, जहां पुलिसकर्मियों के साथ दुर्व्यवहार करना जिला मंत्री पर भारी पड़ गया। दरअसल, थाना सिविल लाइन पुलिस ने थूकने और मारपीट करने के मामले में भाजपा ओबीसी मोर्चा जिला मंत्री सचिन प्रजापति के विरुद्ध मुकदमा दर्ज किया था।  

पुलिसकर्मी के साथ की मारपीट 

दरअसल, बुधवार को बीजेपी ओबीसी मोर्चा के जिला मंत्री सचिन प्रजापति पर एक पुलिसकर्मी के साथ दुर्व्यवहार करने का आरोप लगा था। आरोप था कि, जिला मंत्री सचिन प्रजापति ने थाना सिविल लाइन क्षेत्र की कच्ची सड़क चौकी के पुलिसकर्मी के ऊपर थूका था। और जब उसे ऐसा करने से रोका गया तो, उसने पुलिसकर्मी के साथ मारपीट करनी शुरू कर दी। जिसके बाद पीड़ित पुलिसकर्मी की तहरीर पर थाना सिविल लाइन में सचिन प्रजापति के विरुद्ध मुकदमा दर्ज किया गया था।


प्रभारी निरीक्षक ने दी जानकारी

थाना सिविल लाइन के प्रभारी निरीक्षक बिजेन्द्र रावत ने जानकारी देते हुए बताया कि, बुधवार रात इस घटना के बाद आरोपी सचिन प्रजापति को गिरफ्तार कर लिया गया था। उन्होंने बताया कि सचिन प्रजापति को गुरुवार को सीजेएम कोर्ट में पेश किया गया। इससे पहले भी एक शादी समारोह के दौरान डीजे बंद कराने गए पुलिसकर्मियों के साथ दुर्व्यहार करने के मामले में भी सचिन प्रजापति पर मुकदमा दर्ज किया था। लेकिन, एक मंत्री की कहने पर कुछ समय के बाद यह मामला रफा-दफा कर दिया गया था।