काजोल उन अदाकारओं में से एक हैं जिनकी खूबसूरती उम्र के साथ और बढ़ती ही जा रही है। ट्रडिशनल लुक को भी कैरी कर वह इतनी सुंदर नजर आती हैं कि देखने वाले उन्हें बस देखते ही रह जाते हैं। इस ऐक्ट्रेस ने इस बार जब लेमन ग्रीन कलर की साड़ी पहन अपनी तस्वीरें इंस्टाग्राम पर पोस्ट कीं तो फैन्स तो उन्हें जैसे एक बार फिर दिल दे बैठे।

काजोल ने फेमस फैशन डिजाइनर अनिता डोंगरे के Kaia कलेक्शन की साड़ी पहनी थी। यह 100% प्योर सिल्क से बनाई गई थी। इस लाइम ग्रीन कलर की साड़ी पर बनारसी प्रिंट किया गया था। साथ ही में इस पर ट्रडिशनल गोटा पट्टी वर्क भी किया गया था, जिससे साड़ी और पल्ले को और भी ज्यादा रिच लुक मिल रहा था। यह साड़ी हाथों से बनाई गई थी, यानी इस पर किया गया पूरा वर्क हैंड मेड था।
इस सुंदर साड़ी के साथ काजोल ने स्लीवलेस ब्लाउज पहना था, जिसमें पीछे की ओर डीप स्क्वेर और बो डिजाइन दिया गया था। इसे फ्लॉन्ट करने के लिए काजोल ने अपने सिल्की बालों को भी स्ट्रेट लुक देते हुए एक शोल्डर पर कर रखा था।

काजोल के गोल्ड ऐंड डायमंड डैंगलर्स अनमोल जूलर्स के थे। ऐक्ट्रेस के मेकअप को कंप्लीट नैचरल लुक दिया गया था। उनकी लिपस्टिक के लिए भी लाइट वॉर्म टोन चुना गया था।
अनिता डोंगरे की इस साड़ी को उनकी ऑफिशल वेबसाइट से भी खरीदा जा सकता है। हालांकि, इसे खरीद पाना शायद सबके बस की बात नहीं हो सकेगी। इसकी कॉस्ट ऑफिशल वेबसाइट पर 96,000 रुपये लिखी गई है। साड़ी के साथ ही ब्लाउज पीस और पेटिकोट भी दिया जाएगा।