कंगना रनौत स्टारर स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म पंगा का ट्रेलर रिलीज हो गया है. अश्विनी अय्यर तिवारी के निर्देशन में बनी इस फिल्म में नीना गुप्ता, रिचा चड्ढा, पंकज त्रिपाठी और जस्सी गिल भी लीड रोल में हैं. ये फिल्म सिनेमाघरों में अगले साल 24 जनवरी को रिलीज होगी. फिल्म में कंगना जया निगम के रोल में दिखेंगी.

 

क्या है फिल्म की कहानी:

फिल्म की कहानी एक ऐसी मां के बारे में है जो एक बार फिर से अपने सपने को जीना चाहती है. कभी रेलवे के लिए कबड्डी खेलती रहीं जया की उम्र के 32वें पड़ाव पर हैं. उनकी शादी हो चुकी है, एक बच्चा है लेकिन अब भी वह सपनों में अपनी उस जिंदगी को जीती हैं जिसे वह पीछे छोड़ आई हैं. कंगना रनौत की जिंदगी में कुछ ऐसी चीजें होती हैं जिसके बाद वह अपने कबड्डी वाले दिनों को बहुत ज्यादा मिस करने लगती हैं.जया को जब उसके बेटे और पति का सपोर्ट मिलता है तो वह एक बार फिर से इस खेल में वापसी करने का फैसला करती हैं. वह भोपाल के लिए कबड्डी खेलती हैं और इसके बाद देश के लिए. भावनाओं के उतार चढ़ाव से भरी इस कहानी का ट्रेलर दमदार है लेकिन कहना होगा कि ये कुछ हद तक मैरी कॉम की बायोपिक वाला फील भी देता है. ट्रेलर पर पब्लिक के रिएक्शन की बात करें तो अधिकतर लोगों को ट्रेलर पसंद आया है और ये तेजी से शेयर भी किया जा रहा है.

 

वरुण धवन की फिल्म से पंगा लेंगी कंगना रनौत

सिनेमाघरों में कंगना रनौत की फिल्म का क्लैश वरुण धवन, श्रद्धा कपूर और नोरा फतेही स्टारर स्ट्रीट डांसर 3डी के साथ होगा. डांस फिल्म स्ट्रीट डांसर 3D का निर्देशन रेमो डिसूजा ने किया है. रिपब्लिक डे के मौके पर रिलीज हो रही इन दोनों फिल्मों का कंटेंट बिल्कुल अलग है. ऐसे में बॉक्स ऑफिस पर कौन बाजी मारता है, ये देखना मजेदार होगा.कंगना रनौत की कई फिल्में पाइपलाइन में हैं.पंगा के बाद कंगना की आने वाली फिल्मों में धाकड़ और थलाइवी शामिल हैं. थलाइवी तमिलनाडु की पूर्व सीएम जयललिता की बायोपिक है. इस फिल्म को लेकर विवाद भी बना हुआ है. वहीं धाकड़ एक्शन एंटरटेनर फिल्म है. इस मूवी में कंगना का फीयरलेस अंदाज देखने को मिलेगा.