बॉलीवुड: इंडस्ट्री के दिवंगत एक्टर सुशांत के मामले से जुड़े कई राज सामने आते दिखाई दे रहे हैं. यही नहीं नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने इस मामले की जांच का दायरा भी बढ़ा दिया है. इस मामले में NCB ने सारा अली खान और श्रद्धा कपूर को पूछताछ के लिए समन भेजेगी. इसी कड़ी में एक और नया नाम दीपिका पादुकोण की मैनेजर करिश्मा प्रकाश का जुड़ गया है. दीपिका और उनकी मैनेजर करिश्मा प्रकाश का एक चैट सामने आया है जो तकरीबन तीन साल पुराना है.

28 अक्टूबर 2017 की चैट –

दीपिका – तुम्हारे पास माल है ?

करिश्मा – हां, लेकिन घर पर. मैं बांद्रा में हूं.

करिश्मा – अगर तुम कहो तो मैं अमित से पूछ सकती हूं.

दीपिका – हां….

दीपिका – प्लीज…….

करिश्मा – अमित के पास है. वह लेकर जा रहा है.

दीपिका – हैश ना?

दीपिका – वीड नहीं.

करिश्मा – हां, हैश…

करिश्मा – तुम कोको कब तक आ रही हो ?

दीपिका – 11:30/12:00ish

दीपिका – Shal वहां कब तक है ?

करिश्मा – उसने शायद 11:30 कहां क्योंकि उसे 12 बजे तक दूसरी जगह जाना है.

इस चैट में ‘कोको’ नाम का इस्तेमाल किया गया है जोकि कमला मिल्स में एक रेस्तरां है.

ड्रग्स मामले में जैसे ही दीपिका का नाम आया उसके बाद से कंगना ने इस पर प्रतिक्रिया देनी शुरू कर दी है. कंगना ने ट्वीट किया, ‘अवसाद, नशीली दवाओं के दुरुपयोग का परिणाम है. जिस कथित उच्च समाज में अमीर स्टार बच्चों के उत्तम दर्जे का होने का दावा किया जाता है और उनकी अच्छी परवरिश होती है, वह अपने मैनेजर से पूछते हैं- माल है क्या?’

एनसीबी के एक सूत्र ने कहा कि साहा से कई अन्य हस्तियों के साथ उनकी ड्रग चैट के बारे में भी पूछताछ की गई है. NCB ने सोमवार को सुशांत सिंह राजपूत की टैलेंट मैनेजर जया साहा और सेलिब्रिटी मैनेजर श्रुति मोदी से ड्रग्स से जुड़े मामले में पांच घंटे से अधिक समय तक पूछताछ की. एनसीबी ने ड्रग्स से संबंधित कथित चैट के लिए साहा से पांच घंटे तक पूछताछ की गई है.