रक्षाबंधन पर एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की छोटी बहन श्वेता कीर्ति सिंह ने इमोशनल ट्वीट किया है। श्वेता ने लिखा- 'लौट आओ भैया, आज आपकी बहुत याद आ रही है।' सुशांत की मौत को करीब डेढ़ महीने हो गए हैं। उनके परिवार वालों को हत्या का शक है। बहन श्वेता ने इसकी जांच के लिए ट्विटर पर मुहिम छेड़ रखी है।

श्वेता का कहना है कि रिया चक्रवर्ती का फरार होना और कंगना रनौत के घर गोली चलना...ये घटनाएं चीख चीख कर कह रही हैं कि मेरे भाई सुशांत की मौत के पीछे बहुत राज हैं।

इससे पहले श्वेता ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृहमंत्री अमित शाह को ट्वीट कर कहा था कि महाराष्ट्र सरकार सीबीआई जांच करने से इनकार कर रही है। मामले की गंभीरता को समझते हुए इसे नोटिस में लें।

'सीबीआई जांच हुई तो कई एक्टर फंसेंगे'
श्वेता का कहना है कि सुशांत की हत्या के पीछे कई राज कैद हैं। इस मामले की सीबीआई जांच हुई तो कई नेता और अभिनेता फंसेंगे। यही वजह है कि मामले की सीबीआई जांच नहीं होने दी जा रही है।

श्वेता सुशांत की सबसे छोटी बहन हैं। वे सुशांत के काफी करीब थीं। सुशांत हर बात श्वेता से शेयर करते थे। हालांकि, 15 जून को मुंबई में सुशांत के अंतिम संस्कार में श्वेता नहीं पहुंच सकी थीं। उस वक्त वो विदेश में थीं।

14 जून को एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की लाश उनसे फ्लैट में लटकी मिली थी। मुंबई पुलिस का कहना था कि ये सुसाइड का केस है। सुशांत के परिवार वालों ने पिछले दिनों रिया चक्रवर्ती और उनके परिवार वालों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई थी। सुशांत के मामले में लगातार सीबीआई जांच की मांग की जा रही है, लेकिन महाराष्ट्र सरकार इसकी मंजूरी नहीं दे रही।