उत्तर प्रदेश के हरदोई जनपद में लव जिहाद का सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां एक मुस्लिम लड़के ने खुद को हिंदू बताकर एक हिंदू लड़की को अपने प्रेमजाल में फंसाया और फिर उसका रेप करने के बाद बताया कि वह प्रिंस नहीं बल्कि रज्जाक है। इस घटना के बाद से इलाके में तनाव का माहौल है।

Also Read : प्रतापगढ़: मुहर्रम गेट हटाने की मांग पर अड़े राजा भैया के पिता उदय प्रताप, दूसरे दिन भी धरना जारी

वहीं पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी रज्जाक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस का कहना है कि जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। मिली जानकारी के अनुसार, पूरा मामला जिले के पाली थाना इलाके का है।

आरोप है कि इलाके में रहने वाले एक शख्स ने पुलिस से शिकायत की है कि कस्बानिवासी रज्जाक ने अपना नाम प्रिंस मिश्रा बताकर उनकी बेटी से दोस्ती की और फिर उसे अपने प्रेमजाल में फंसाकर ब्लैकमेल करने लगा। उन्होंने पुलिस को बताया कि आरोपी रज्जाक ने युवती का बलात्कार भी किया और फिर बताया कि वह प्रिंस मिश्रा नहीं बल्कि रज्जाक है।

Also Read : गोण्डा: पुलिस मुठभेड़ में 25 हजार का इनामी बदमाश गिरफ्तार, पैर में लगी गोली

पीड़िता ने पुलिस को दिए बयान में बताया कि रज्जाक उसे जान से मारने और बदनाम करने की धमकी देता था। कई दिनों तक इसी तरह रज्जाक उसका शोषण करता रहा। आखिरकार रज्जाक के शोषण से तंग आकर युवती ने पूरी आपबीती अपने परिजनों को सुनाई। जिसके बाद पीड़िता के पिता ने पुलिस को तहरीर देकर आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कराया।

Also Read : UP: गरीब परिवार की बेटियों की शादी के लिए 51 हजार रुपए देगी योगी सरकार, ऐसे उठा सकते हैं इस योजना का लाभ

इस मामले को लेकर एसएसपी दुर्गेश सिंह का कहना है कि युवती कि शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया गया है। पुलिस मामले में कार्रवाई कर रही है। एसएसपी ने कहा कि जल्द ही आरोपी रज्जाक को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Also Read : आजमगढ़ को CM योगी ने दिया 143 करोड़ का रिटर्न गिफ्ट, पैरामेडिकल कॉलेज व शोध पीठ की होगी स्थापना